देहरादून : लापता महिला का मिला शव

देहरादून : थाना रायपुर को कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली कि मालदेवता से आगे सोंग नदी में एक जीप नदी के तेज बहाव में बह गई है। उक्त सूचना पर चौकी मालदेवता से उप निरीक्षक मनोहर सिंह रावत मय हमराह दो कर्मचारी बचाव सामग्री के साथ मौके पहुंचे। मौके पर पुलिस टीम द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से नदी के तेज बहाव में फंसे 04 व्यक्तियों को रस्सों की सहायता से बाहर निकाला गया परंतु नदी के तेज बहाव की चपेट में आने से एक महिला बह गई, जिसका शव घटनास्थल से कुछ दूरी पर बरामद हुआ।

मौके पहुंची पुलिस टीम द्वारा तत्काल प्रारम्भ किये गए राहत एवं बचाव कार्य के फलस्वरुप मौके पर एसडीआरएफ के पहुंचने से पूर्व ही 04 व्यक्तियों की जान बचाई जा सकी।

घटना के संबंध में जानकारी के अनुसार जाखन निवासी योगेश लोहिया अपने परिजनों के साथ मालदेवता घूमने के लिए आए थे, तभी उनमें से 5 लोगों द्वारा अपनी थार जीप में सवार होकर एडवेंचर करने के उद्देश्य से नदी पार करने का प्रयास किया लेकिन नदी का बहाव तेज होने का कारण उक्त जीप नदी में पलट गई, जिसमें जीप सवार पांच व्यक्ति नदी में बह गये। पुलिस द्वारा शव का पंचायत नामा भर शव को अग्रिम कार्रवाई हेतु मोर्चरी में रखवाया गया है।

नाम पता मृतक :-

1- नीतू लोहिया पत्नी योगेश लोहिया निवासी 2/155 जाखन, राजपूर

*रेस्क्यू किए गए व्यक्तियों के नाम*
1- योगेश लोहिया पुत्र हरिमोहन लोहिया निवासी उपरोक्त, उम्र 48 वर्ष
2- हिमांशु लोहिया पुत्र हरिमोहन निवासी उपरोक्त, उम्र 22 वर्ष
3- सुबोध लोहिया पुत्र हरिमोहन निवासी उपरोक्त, उम्र 20 वर्ष।
4- धनंजय पुत्र लोकेश, उम्र 24 वर्ष निवासी जाखन, राजपुर

*पुलिस टीम :-*

1- उ0नि0 मनोहर सिंह रावत
2- का0 राकेश डिमरी
3- का0 मनमोहन नेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here