कोटद्वार : वन कर्मी पर बाघ ने किया हमला, बुरी तरह घायल

कोटद्वार : उत्तराखंड में गुलदार और बाघ का आतंक जारी है। बता दें कि बाघ ने आज फिर से एक वनकर्मी पर हमला किया। जिससे इलाके में दहशत का माहौल है। बता दें कि कार्बेट टाइगर रिजर्व के अंतर्गत कालागढ़ टाइगर रिजर्व फारेस्ट की अजनाला रेंज में एक वन कर्मी पर बाघ ने झपट्टा मार दिया जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया। वन कर्मी को कोटद्वार के बेस चिकित्सालय में लाकर भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला मंगलवार सुबह करीब 9:30 बजे का है। बता दें कि अदनाला रेंज की मुंडियापानी बीट में तैनात वन कर्मी बृजमोहन मंगलवार सुबह अपने अन्य साथियों के साथ गश्त पर निकला था। मुंडियापानी कक्ष संख्या एक में अचानक एक बाघ ने बृजमोहन पर हमला कर दिया। बाघ ने बृजमोहन पर सामने से हमला करते हुए उसके सिर पर पंजा मार दिया। इससे बृजमोहन जमीन पर गिर पड़े और उन्होंने बाघ के मुंह को पकड़कर डंडा घुसा दिया।

शोर शराबा सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बाघ को डंडे से मारा. इससे बाघ मौके से फरार होकर जंगल को ओर चला गया। वहीं अन्य वन कर्मी घायल वनकर्मी बृजमोहन को लेकर मुंडियापानी चौकी पहुंचे, जहां से उसे उपचार के लिए कोटद्वार के बेस चिकित्सालय में लाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here