खटीमा : गंगा स्नान मेले के दौरान नहर में डूबे युवक का शव 6 दिन बाद बरामद

खटीमा – जनपद उधम सिंह नगर के सीमांत खटीमा में 6 दिन पहले झनकईया पर गंगा स्नान मेले के दौरान नहर में डूबे युवक का शव बरामद हो गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गंगा स्नान पर्व पर शारदा नहर के किनारे लगने वाले झनकईया मेले में बीते 25 नवंबर को मेला देखने गया एक 18 वर्षीय युवक मोहित सिंह थापा पुत्र त्रिभुवन सिंह थापा नहर में नहाते समय लापता हो गया था। तबसे उसकी तलाश की जा रही थी। वहीं आज 6 दिन बाद युवक का शव बरामद हुआ है। इससे युवक के परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी मिली है कि मोहित चंपावत के ग्राम बड़कोट कुटेरा गांव का निवासी था जो खटीमा के मुंडेली निवासी अपने ताऊ राजकुमार थापा के घर आया था । युवक के नहर में डूबने के बाद से ही पुलिस की गोताखोर टीम द्वारा लगातार सर्च अभियान चलाकर खोजबीन की जा रही थी। सर्च अभियान के दौरान मोहित का शव 6 दिन बाद भारामल के पास शारदा नहर से बरामद कर लिया गया।

वहीं झनकईया थानाध्यक्ष दिनेश फर्त्याल ने बताया कि नहर में डूबे हुए युवक का शव बरामद कर लिया गया है। तथा शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर अग्रिम कार्रवाई की गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here