भाजपा में जुबानी जंग, कुंवर चैंपियन को बताया राजा भोज और विधायक देशराज को गंगू तेली

हरिद्वार : लोकसभा चुनाव के घमासान के बीच जहां दो प्रत्याशियों के बीच चुनावी जंग छिड़ी हुई है तो वहीं दूसरी और हरिद्वार जिलें में भाजपा कार्यकर्ताओं में सबकुछ ठीक नहीं है. जी हां चुनाव के बीच भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ती नजर आ रहा है.

बता दें बीते दिन झबरेड़ा विधायक द्वारा अपनी पत्नी और खानपुर विधायक कुँवर प्रणव सिंह चैंपियन की पत्नी से एजुकेशन को लेकर टिप्पणी की थी. जिसमें झबरेड़ा विधायक ने कहा था कि उनकी पत्नि उनसे ज़्यादा पढ़ी लिखी है जिसके बाद आज खानपुर विधानसभा के गाँव ढंडेरा में चैंपियन के समर्थकों ने एक प्रेस वार्ता कर झबरेड़ा विधायक को प्रणव सिंह के पैर पकड़ने की बात कही.

चैंपियन के समर्थकों ने कहा कि प्रणव सिंह राजा है और वह देससु हैं. उनका और उसका कोई मुकाबला नहीं है. जिस तरह के बयान वह एक राजा के खिलाफ दे रहे हैं उसको लेकर उन्हें उनसे माफी मांगनी चाहिए. चैंपियन समर्थकों ने कहा कि प्रणव सिंह राजा भोज हैं और देशराज गंगू तेली. और साथ ही कहा कि अगर देशराज कर्णवाल ने कुँवर प्रणव सिंह चैंपियन के पैर पकड़ कर माफी नही मांगी तो इस बार उन्हें विधायक भी नहीं बनने दिया जाएगा। चैंपियन समर्थक राव फुरकान ने यह भी कहा कि अब से पहले भी एक बार वह चैंपियन साहब के उनके महल में ही जाकर पैर पकड़ चुके है. इस मामले को लेकर चैंपियन समर्थको ने देसराज कर्णवाल के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here