मुझे फिल्म के नाम पर भी आपत्ति, निदेशक रखते क़यामत-प्यार फ़िल्म का नाम : सतपाल महाराज

देहरादून : केदारनाथ फिल्म की आज रिलीज की तारीख है लेकिन उत्तराखंड के कई जिलों में केदारनाथ फिल्म पर रोक लगा दी गई है. जिसमें देहरादून, नैनीताल, पौड़ी और उधमसिंह नगर, हरिद्वार शामिल है. वहीं विधानसभा सत्र के आखिरी दिन सदन के अंदर केदारनाथ फिल्म को लेकर पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने बड़ा बयान दिया.

केदारनाथ फ़िल्म के नाम से भी आपत्ति- सतपाल महाराज

सतपाल महाराज ने कहा कि उन्हें केदारनाथ फ़िल्म के नाम से भी आपत्ति है. कैबिनेट मंत्री ने सदन के अंदर केदारनाथ फिल्म का मुद्दा उठाते हुए कहा कि केदारनाथ हमारे आराध्या हैं और पीएम मोदी के भी आराध्या. सतपाल महाराज ने केदारनाथ फिल्म के टायटल पर भी आपत्ति जताते हुए कहा कि मुझे केदारनाथ टाइटल पर भी आपत्ति है…उन्होंने कहा कि फ़िल्म निदेशक फिल्म का नाम क़यामत और प्यार रखते.

सरकार लाएगी सख्त कानून, पहले भरवाया जाएगा बॉंंड-सतपाल महाराज

साथ ही फ़िल्म शूटिंग की बात करते हुए सतपाल महाराज ने कहा कि फिल्म की परमिशन में हिडन अजेंडा था. सरकार धार्मिक भावना भड़काने वाली फ़िल्मों के ख़िलाफ़ है औऱ साथ ही आगे सरकार इसके लिए सख़्त क़ानून लाएगी जिसके लिए पहले बॉंड भरवाया जाएगा.

इन जिलों में लगी रोक

गौर हो की उत्तराखंड में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ को बढ़ता जा रहा है. लेकिन हाईकोर्ट ने फिल्म पर रोक लगाने से इनकार किया। दूसरी तरफ सीएम ने जिलाधिकारियों और एसएसपी से कहा है कि जिलों की कानूनी व्यवस्था देखकर ही कोई फैसला लें। जिसमें पौड़ी, उधमसिंह नगर, नैनीताल और देहरादून जिले में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है। इस फिल्म को लेकर सरकार की पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के एक कमेटी बनाई गई थी। कमेटी ने सीएम की अध्यक्षता में एक बैठक की। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को सभी जिलों को फैसलों के बारे में बताया गया। समिति ने फिल्म देखी और इसके बाद फैसला लिया कि जिलाधिकारी और एसएसपी कानूनी व्यवस्था की स्थिति देखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here