उत्तराखंड में आया सियासी भूचाल : कांग्रेस छोड़ रहे हैं हरीश रावत! इस फोटो से मची हलचल

देहरादून : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर अपनी पूरी भड़ास निकाली है. उन्होंने उत्तराखंड में फ्री हैंड न मिलने और संगठन के लोगों से सहयोग न मिलने पर नाराजगी जाहिर की है.अलग अलग पोस्ट के जरिये अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

उत्तराखंड में विधान सभा चुनाव होने में अब दो से तीन महीने ही रह गए हैं. ऐसे में सीएम का चेहरा बनाने पर अभी तक फैसला नहीं लेने पर भी चिंता जताई है.देर शाम को अपने फेसबुक पेज पर उन्होंने ने एक पोस्ट डाली। हरीश रावत की इस पोस्ट से उत्तराखंड में सियासी भूचाल आ गया है। भाजपा से लेकर कांग्रेस और अन्य दलों में हड़कंप मच गया है.

उसमे उन्होंने  क्षेत्रीय पार्टी यूकेडी की खूब तारीफ की है। ऐसे में सवाल उठ रहा है क्या अपनी पार्टी कांग्रेस से नाराज हरीश रावत यूकेडी ज्वाइन कर रहे हैं? यूकेडी के अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी, पूर्व विधायक पुष्पेश त्रिपाठी व अन्य लोगों से काफी देर उनकी ये मुलाकात चली।

हरीश रावत की पोस्ट

हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आज देहरादून स्थित आवास पर प्रातः उत्तराखंड क्रांति दल के अध्यक्ष श्री काशी_सिंह_ऐरी जी एवं पूर्व विधायक/अध्यक्ष श्री #पुष्पेश_त्रिपाठी जी सहित उनके अन्य साथियों ने शिष्टाचार भेंट की।
UKD #uttarakhand

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here