हरदा बोले : वाह ऐसी निम्न स्तरीय चालबाजी की उम्मीद केवल भाजपा सरकार से ही की जा सकती

harish rawat-congress-
देहरादून : एक बार फिर से पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए भाजपा सरकार पर वार किया है। बता दें कि हरीश रावत ने कन्या धन योजना और गौरा देवी योजना के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरा।
हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि सरकार की चालबाजी का एक निम्न स्तरीय नमूना, हमने गौरा देवी, नंदा देवी और कन्या धन योजना में सरकार द्वारा की गई कटौतियों और कन्या धन के पात्र लाभार्थी लड़कियों को लाभ से वंचित करने का मामला जनसभाओं में उठाना शुरू किया, तो सरकार ने एक विज्ञप्ति निकाल दी कि जिन लोगों को 2016-17 में नहीं मिला है वो लोग 7 तारीख तक आवेदन कर दें तो उनके आवदेन पर विचार किया जाएगा और अधिसूचना निकल रही है 1 तारीख को। उसमें जितनी भी फॉर्मेलिटीज हैं, जिनमें इनकम सर्टिफिकेट की भी फॉर्मेलिटी है, वो बनाने में लगेंगे 15 दिन।
हरीश रावत ने आगे लिखा कि इसका अर्थ है कि सरकार गौरा देवी, नंदा देवी और कन्या धन योजना के लाभार्थियों को लाभ नहीं देना चाहती है और इसलिये इतना कम समय उनको दिया जा रहा है ताकि सांप भी मर जाए और लाठी भी न टूटे। सरकार के ऊपर उलाना भी न रहे और कन्या धन देना भी न पड़े, वाह ऐसी निम्न स्तरीय चालबाजी की उम्मीद केवल भाजपा सरकार से ही की जा सकती है।
काग्रेस गौरा देवी योजना नंदा देवी योजना कन्या धन योजना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here