हरदा बोले : हमारे 9 विधायक 90 साबित हुए, गैरसैंण विधानसभा भवन का नाम बिपिन रावत के नाम पर ऱखने की मांग

देहरादून : आज रविवार को प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सँयुक्त प्रेसवार्ता कर सरकार पर जमकर हमला किया। विधानसभा के अंतिम सत्र को लेकर हरीश रावत ने कहा कि सत्र में हमारे 9 विधायक 90 साबित हुए। हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस के विधायकों ने सत्र में महंगाई,बेरोजगारी,खनन और भ्रष्टाचार के मसलों को सदन में उठाया।

आगामी चुनाव में भाजपा 60 पार तो होगी नहीं, लेकिन होगी तड़ीपार-हरीश रावत

हरीश रावत ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि चार मुद्दों महंगाई,भ्रष्टाचार,खनन और बेरोजगारी पर अलग अलग दिन 18 तारीख से निरंतर राज्यव्यापी आंदोलन करेंगे। सभी मुद्दे जनता के बीच मे लेकर जाने का काम किया जाएगा। कांग्रेस इन सभी मुद्दों पर सरकार आने के बाद कमेटी बनाएगी। हरीश रावत ने कहा कि कमेटी बनाकर सभी के साथ सवांद किया जाएगा।हरीश रावत ने कहा कि जनता की निराशा लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है। भाजपा सरकार ने बेरोजगारों, कर्मियों की आवाज को दबाने की कोशिश की। हरीश रावत ने कहा कि आगामी चुनाव में भाजपा 60 पार तो होगी नहीं, लेकिन होगी तड़ीपार।

सरकार की टैब खरीद प्रक्रिया सवालों के घेरे में है-गोदियाल

आगे गणेश गोदियाल ने हमला करते हुए कहा कि सरकार की टैब खरीद प्रक्रिया सवालों के घेरे में है। गणेश गोदियाल ने धामी सरकार पर भ्रष्टाचार में डूबने का आरोप लगाया। गोदियाल ने कहा कि 3 वरिष्ठ अधिकारियों को चेतावनी जो सरकार के भ्रष्टाचार में साथ दे रहे हैं। गोदियाल ने कहा कि ये अधिकारी सरकार के निजी कलेक्टर बन रहे हैं। सरकार में सहकारी विभाग में 5-5 लाख में नौकरी बांटने के आरोप लगाए। गोदियाल ने कहा कि चिकित्सा में उपकरण खरीद, सहकारिता में गड़बड़ी, टैब घोटाले में कांग्रेस सरकार आने पर जांच होगी।

सरकार वायरल पत्र पर इस्तीफा दे, नहीं तो सफाई तो दे-गोदियाल

गणेश गोदियाल ने कहा कि सरकार वायरल पत्र पर इस्तीफा दे, नहीं तो सफाई तो दे। सरकार अपने अधिकारियों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। भ्रष्टाचार अधिकारियों का धामी सरकार सहयोग दे रही है। सैन्यधाम बनाने में सरकार लापरवाही कर रही है। सैन्यधाम को बिपिन रावत के गांव में बनाने की कांग्रेस की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here