हरदा का दावा, कहा- कांग्रेस की सरकार बनी तो बेटियों के हाथ दराती नहीं एंड्रायड फोन देंगे

harish rawat-congress-

पिथौरागढ़ : बीते दिन रविवार को पूर्व सीएम हरीश रावत पिथौरागढ़ पहुंचे थे। हरीश रावत ने विजय सम्मान समारोह में शिरकत की। इस दौरान हरीश रावत ने सरकार की घस्यारी योजना पर सवाल उठाए। हरीश रावत ने कहा भाजपा सरकार की घस्यारी योजना पर वार करते हुए कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनी तो वे बेटियों के हाथ दराती नहीं एंड्रायड फोन देंगे। ताकि वे स्वरोजगार से जुड़कर आत्मनिर्भर बन सकें।

हरीश रावत ने कहा कि उन्होंने भाजपा के 24 हजार पदों के बदले बेरोजगारों को एक साल के भीतर ही 28 हजार पदों पर नियुक्ति की बात कही। दरअसल रविवार को किसानों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम हरीश रावत ने जनता से कई वादे किए। हरीश रावत ने बेरोजगारों से लेकर महिलाओं और बुजुर्ग मतदाताओं को साधने की कोशिश की।

हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस सरकार की वापसी होते ही सरकारी विभागों में सभी रिक्त पदों को तुरंत भरा जाएगा। नौकरी मिलने तक 5 हजार हर महीने बेरोजगारी भत्ता भी मिलेगा। बढ़ती महंगाई से परेशान महिलाओं को रसोई गैस में सब्सिडी दी जाएगी। कहा कि उनकी सरकार पहाड़ी उत्पादों को लंदन और वाशिंगटन में पहचान दिलाकर उत्तराखंड को उत्पादक प्रदेश बनाएगी।

इस दौरान हरीश रावत ने भाजपा सरकार पर वार करते हुए कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा सरकार हर मोर्चे में विफल रही है। भाजपा सिर्फ मुख्यमंत्री बदलती रही, जबकि जमीन पर कोई भी काम नहीं हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here