हरदा का PM मोदी पर वार, कहा- अहंकार केदारनाथ गया और अहंकार को भगवान शिव स्वीकार नहीं करते

हरिद्वार : पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे को लेकर कांग्रेस ने विरोध जताया और प्रदेश भर के शिवालयों में जाकर जलाभिषेक किया। इसी के साथ कांग्रेस ने गर्भ गृह में पूजा का लाइव शो करने पर भगवान शंकर से क्षमा मागी। वहीं पीएम मोदी के दौरे को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी वार किया और कहा कि भाजपा का अहंकार केदारनाथ गया है और अहंकार को भगवान शिव स्वीकार नहीं करते।

उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने महंगाई को लेकर भी भाजपा सरकार पर हमला किया और कहा कि हिमाचल की हार भाजपा को चांटा है। हरीश रावत ने कहा कि भाजपा का अहंकार केदारनाथ गया है और अहंकार को भगवान शिव स्वीकार नही करते। भगवान शिव के लिए सभी लोग एकसमान है। अमित शाह पर निसाधा साधते हुए कहा कि उन्होंने 2016 में उन्होंने मेरी सरकार को दल बदलकर गिराया। हरीश रावत ने कहा कि केदारनाथ में अंदर गर्भ गृह में कैमरा अलाउड नहीं है लेकिन पीएम मोदी ने ऐसा किया। भोलेनाथ के पास जो जाते हैं वो साधारण होता है।

कहा कि हमारी काम के ईंट बदलने का काम भाजपा कर रही है। हरीश रावत ने कहा कि पीएम मोदी वहाँ साधारण रूप से जाते तो बेहतर होता लेकिन वो तो कैमरों के साथ सिर्फ प्रसारण के लिए गए है। हरीश रावत ने ये भी कहा कि केदारनाथ में जिन कार्यों का लोकार्पण पीएम मोदी ने किया है वो सब कार्य कांग्रेस सरकार ने किए है। अभी भी वहाँ कई कार्य अधूरे है जिन्हें भाजपा सरकार नही आने वाले समय मे कांग्रेस ही पूरा करवाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here