हल्द्वानी : 10 रुपये की सिगरेट के चक्कर में फोड़ा दुकानदार का सिर, आए 12 टांके

हल्द्वानी: हल्द्वानी से बीते दिन एक गजब का मामला सामने आया। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जब चंद सौ रुपयों के लिए रिश्ते ने रिश्ते का खून किया। लेकिन हल्द्वानी में तो 10 रुपये की एक सिगरेट के चक्कर में एक शख्स ने दुकानदार पर जानलेवा हमला किया।मामला भोटियापड़ाव पुलिस चौकी क्षेत्र का है।

आपको बता दें कि भोटियापड़ाव क्षेत्र में देवेंद्र गुप्ता का अपना जनरल स्टोर है। बीते दिन क्षेत्र में ही निवास करने वाले मनीष नाम का शख्स उनकी दुकान पर सिगरेट पीने आया। आरोप है कि मनीष ने उनसे सिरगेट खरीदा और दुकानदार ने जब मनीष से सिगरेट के 10 रुपए मांगे तो वो झगड़ा करने लगा। आरोप है कि मनीष ने दुकानदार से कहा कि 10 रुपए पहले से ही जमा हैं। इतना कहने पर दोनों में कहासुनी हो गई।विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों सड़क पर आकर हल्ला करने लगे। मनीष ने पत्थर उठाकर देवेंद्र के सिर पर जोरदार वार कर दिया। सिर से खून बहने पर उसे अस्पताल पहुंचाया गया।

जानकारी मिली है कि दुकानदार के सिर पर 12 टांके आए हैं। भोटियापड़ाव पुलिस चौकी इंचार्ज संजय बृजवाल ने जानकारी दी और बताया कि पीड़ित की ओर से सौंपी तहरीर की जांच की जा रही है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि समाज में थोड़ी सी सहनशीलता आ जाए तो इस तरह के मामलों की संख्या कम हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here