उत्तराखंड : महिला पर झपटा गुलदार, दरांती से किया पलटवार

guldar


हल्द्वसनी: गुलदार के हमले प्रदेश में आम बात हो गए हैं। आए दिन गुलदार के हमलों के मामले सामने आते रहते हैं। कई लोग अपनी जान तक गवां चुके हैं। जबकि कई मामलों में गुलदार को भी लोगों के साहस के आगे मुंह की खानी पड़ी है। लोगों ने अपने साहस के दम पर गुलदार को भागने पर मजबूर कर दिया।

ऐसा ही एक मामला हल्द्वानी के दमुआढुंगा क्षेत्र में सामने आया है। यहां शिवपुरी क्षेत्र में गुलदार ने अचानक महिला पर हमला कर दिया। घटना रविवार की है। लीला लटवाल जंगल में घास लेने गई थी। गुलदार ने अचानक हमला किया और उनको सिर से पकड़कर घसीटते हुए लग गया।

लीला लटवाल ने हिम्मत नहीं हारी और गुलदार पर हाथ में रखी दरांती से पलटवार कर दिया। लगातार हमले होने से गुलदार भाग खड़ा हुआ। घायल और लहूलुहान हालत में भी उन्होंने लगातार गुलदार पर पत्थरों से हमले किए, आखिरकार गुलदार भाग खड़ा हुआ। उन्होंने साथ आई महिलाओं को आवाज लगाई।

दोनों ने उनको सड़क पर लाया और फिर अस्पताल पहुंचाया। उनकी पीठ पर 40 टांके लगे हैं। उनकी हालत पूरी तरह से ठीक है और खतरे से बाहर हैं। इस क्षेत्र में गुलदार लगातार नजर आता है। ग्रामीणों वन विभाग से गुलदार को पकड़ने और लोगों को सुरक्षा देेने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here