देहरादून में बढ़ रहा नशे का कारोबार, बेटे संग मां गिरफ्तार, शक ने हो इसलिए….

देहरादून में नशे का कारोबार बढ़ता जा रहा है। आए दिन कई युवक धरदबोचे जा रहे हैं. स्मैक चरस की तस्करी जमकर उत्तराखंड के मैदानी और पहा़ड़ी जिलों में हो रही है। पडो़सी राज्य यूपी से माल लाया जा रहा है और उत्तराखंड के युवाओं को बेचा जा रहा है। उत्तराखंड के युवा नशे की लत में जकड़े जा रहे हैं। वहीं अभी तक पुलिस कइयों को सलाखों के पीछे भेज चुकी है। नशे के कारोबार में महिलाएं भी पीछे नहीं है।

जी हां ताजा मामला विकासनगर कोतवाली का है जहां एक युवक के साथ महिला को नशा तस्करी में गिरफ्तार किया गया है। दोनों मां बेटे हैं। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कुल्हाल चौकी ने कुंजा गांव के पास से 107 ग्राम चरस के साथ महिला और 5.56 ग्राम स्मैक के साथ युवक को गिरफ्तार किया गया है। दोनों रिश्ते में मां और बेटे हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुंजा गांव से दोनों मां बेटे को गिरफ्तार किया गया है। इनमें तसव्वर पुत्र निसार निवासी कुंजा ग्राम और उसकी मां सुगरी पत्नी निसार निवासी कुंजा ग्राम हैं। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।
पुलिस के मुताबिक वे चरस और स्मैक बेचने पास के गांव अदुवाला जा रहे थे। युवक ने बताया कि वह अपनी मां के साथ इसलिए चरस और स्मैक बेचने जाता है कि किसी को शक न हो। पहले भी उक्त महिला मादक पदार्थ की तस्करी में जेल जा चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here