हरक ने पत्रकार से कही ऐसी बात, सबने लगाए ठहाके, कहा- गारंटी दो इसी चैनल में रहोगे

देहरादून : बीते दिन पत्रकारों से रुबरु होते हुए कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कई चर्चाओं पर विराम लगाया। हरक सिंह रावत ने भाजपा छोड़ने की खबर पर साफ किया कि वो भाजपा नहीं छोड़ रहे हैं। वो सब मिलकर संगठन के लिए काम करेंगे और इसलिए वो प्रदेश अध्यक्ष से मिले।

मुझे समझ नहीं आ रहा ये चर्चाएं कहां से आ रही हैं-हरक

हरक सिंह रावत ने हंसते हुए साधे अंदाज में कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि ये चर्चाएं कहां से आ रही है। कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कहा कि अगर हरीश भाई किसी समस्या को लेकर मुझे फोन कर रहे हैं तो क्या मैं फोन ना उठाऊं। अगर मैनें बात कि तो इसमे गलत क्या है। हरक सिंह रावत ने कहा कि मैं तो चाहता हूं त्रिवेंद्र भाई से भी मेरी बातचीत हो। हरक सिंह के बयान पर खुद हरक सिंह और पत्रकारों ने जमकर ठहाके लगाए।

गारंटी तो जिंदगी की भी नहीं है-हरक सिंह

हरक सिंह रावत ने पत्रकार के भाजपा में रहने या छोड़ने के एक सवाल पर कहा कि गारंटी तो यहां जिंदगी की नहीं है। साथ ही हरक सिंह रावत ने पत्रकार से हंसते हुए कहा कि क्या आप लिखकर गारंटी दे सकते हो कि तुम इसी चैनल में रहोगे।हरक सिंह रावत के इस बात पर सभी पत्रकारों ने ठहाके लगाए।

मैं तो चाहता हूं त्रिवेंद्र भाई से बात हो-हरक सिंह

इस दौरान हरक सिंह रावत ने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत का भी जिक्र किया। हरीश रावत द्वारा उनको फोन करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं तो चाहता हूं कि त्रिवेंद्र भाई से भी बातचीत हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here