देहरादून : अप्रैल में सिर पर सजना था सेहरा, आज जाना था ड्यूटी, हुई मौत

देहरादून : शानिवार की रात देहरादून में रांगड़ वाला तिराहा पंडितवाड़ी के पास देहरादून से विकासनगर जा रहे डम्पर ने प्रेमनगर की तरफ से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। घटना में घनसाली, टिहरी गढ़वाल के रहने वाले संतोष प्रसाद (30 वर्ष)  और उत्तरकाशी के रहने वाले अभिषेक भट्ट घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों की मौत हो गई। दिवाली से ठीक पहले टिहरी के रहने वाले सेना के जवान के घर में मातम छा गया।

बताया जा रहा है कि टिहरी के रहने वाले संतोष प्रसाद सेना में तैनात है। जो इन दिनों छुट्टी पर घर आए हुए थे। अप्रैल में संतोष की शादी तय हुई थी। घर में खुशी का माहौल था। परिवार वालो से मिली जानकारी के अनुसार संतोष को आज ही ड्यूटी पर वापस जाना था, लेकिन देहरादून में हुए इस हादसे में संतोष की जान चली गई।

जानकारी मिली है कि इस हादसे में डंपर चालक भी घायल हुआ है. वहीं पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है लेकिन इस हादसे से फौजी के परिवार में मातम छाया हुआ है। अप्रैल में फौजी के सिर पर सेहरा सजना था लेकिन इससे पहले ही घर में मातम पसर गया। बेटे के सिर पर सेहरा सजने की तैयारी कर रही मां बेसुध है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here