देहरादून : सिटी बस कंडक्टर की गुंडई, युवक को बस से बाहर धक्का दिया, गंभीर घायल

देहरादून में सिटी बस कडंक्टों की गुंडई हमेशा से देखी और सुनी जाती है जो की देहरादून में आम बात हो गयी है…इस पर लगाम लगाना भी मुश्किल साबित हो रहा है.

दरअसल शुक्रवार को कांवली रोड पर चलती बस से कंडक्टर ने एक युवक को बस से धक्का दे दिया। बस में सवार लोगों ने शोर मचाया तो ड्राइवर-कंडक्टर बीच सड़क पर बस छोड़कर फरार हो गए। युवक को गंभीर हालत में महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

युवक को दिया धक्का, सिर का दायां हिस्सा स़ड़क पर लगा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला शुक्रवार लक्ष्मण चौक पुलिस चौकी के सामने का है। कांवली रोड से सहारनपुर चौक की ओर जा रही प्रेमनगर-गुलरघाटी रूट की सिटी बस में बल्लीवाला चौक के पास से खुड़बड़ा मोहल्ला निवासी विक्की (30) पुत्र प्रकाश निवासी सवार हुए।जिसके बाद सिटी बस कंडक्टर की विक्की से किसी को बात लेकर कहासुनी हुई। इस पर गुस्साए बस कंडक्टर ने लक्ष्मण चौक चौकी के सामने विक्की को बाहर धक्का दे दिया। बस से गिरते ही विक्की के सिर का दायां हिस्सा सड़क पर लगा। सड़क पर गिरने से उसके कान का बाहरी हिस्सा टूट कर लटका गया। वहीं सिर और गाल पर गहरी चोट लगी।

बस-कंडक्टर बस छोड़ फरार

वहीं इस घटना के बाद बस कंडक्टर और ड्राइवर ने दोनों बीच सड़क पर सिटी बस छोड़कर भाग निकले। सिटी बस में उतर कर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो बीच सड़क पर जाम लगा रही सिटी बस को हटाया और विक्की को इलाज के लिए दून अस्पताल पहुंचाया। दून अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद विक्की को पटेलनगर स्थित महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लक्ष्मण चौक चौकी प्रभारी बृजपाल सिंह ने बताया कि सिटी बस को कब्जे में ले लिया गया है। बस पर लिखे उसके मालिक के मोबाइल नंबर पर पुलिस ने संपर्क किया। पुलिस ने बस मालिक को बस ड्राइवर और कंडक्टर के साथ चौकी में तलब किया है। चौकी प्रभारी ने बताया कि घायल पक्ष से तहरीर आएगी तो आरोपी ड्राइवर-कंडक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वहीं सिटी बस बीच सड़क पर छोड़कर ड्राइवर के भागने को लेकर पुलिस अपने स्तर से कानूनी कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here