कैबिनेट मंत्री हरक के बयान पर कर्नल कोठियाल ने खड़े किए सवाल, कहा- भाजपा बैकआउट कर गई

देहरादून : उत्तराखंड में 2022 को विधानसभा चुनाव है जिसकी सरगर्मियां तेज हो गई है। सत्ता हासिल करने के लिए पार्टियां जी जान लगा रही हैं। भाजपा के दिग्गजों का दौरा जारी है। बीते दिन जेपी नड्डा आए और इससे पहले पीएम मोदी और राजनाथ सिंह उत्तराखंड आकर चुनावी बिगुल फूंक गए। वहीं राहुल गांधी भी कांग्रेस का चुनावी शंखनाद कर गए। बात करें आप की तो मनीष सिसोदिया उत्तराखंड आए और इससे पहले अरविंद केजरीवाल चुनावी बिगुल फूंक गए। सत्ता धारी समेत अन्य दल एक दूसरे पर वार करने से नहीं चूक रहे हैं।

वहीं इस बीच आप के वरिष्ठ नेता सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल ने कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के एक बयान पर सवाल खड़े किए। जिसमें हरक सिंह रावत ने मुफ्त बिजली की बात कही थी। कर्नल कोठियाल ने कहा कि भाजपा फ्री बिजली की घोषणा से बैकआउट कर गई है।

बता दें कि बीते दिन पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर पीसी कर अजय कोठियाल ने सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि बिजली के मुद्दे पर ऊर्जा मंत्री फिर जनता को गुमराह कर रहे हैं। आपको बता दें कि हरक सिंह रावत ने घोषणा की थी कि दोबारा सत्ता में आए तो 100 यूनिट मुफ्त बिजली और 200 यूनिट पर 50% की छूट देंगे। इसको लेकर अजय कोठियाल ने हरक सिंह समेत भाजपा पर हमला किया।

अजय कोठियाल ने कहा कि फ्री बिजली की ऊर्जा मंत्री की इस घोषणा को लेकर केंद्र ने राज्य को इसलिए अनुमति नहीं दी है कि यहां के बाद बाकी बीजेपी शासित राज्यों में भी देनी पड़ेगी। उनका कहना है कि कुल मिला कर बीजेपी अपनी फ्री बिजली की घोषणा से पीछे हट गई है। मुफ्त बिजली को लेकर फिर घोषणा जुमला साबित हुई है और भाजपा के मंत्री अपने बयानों से पलटी मार रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here