खनन मामले पर CM धामी का कांग्रेस को जवाब, कहा- 900 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली

हल्द्वानी- सत्र के दौरान विपक्ष ने सरकार को कई मुद्दों को लेकर जमकर घेऱा। वहीं बीते दिन सीएम धामी के पीआरओ नंदन सिंह बिष्ट का एसपी बागेश्वर को लिखे सीज वाहनों को छुड़ाने के लिए लेटर से खलबली मच गई। सदन में विपक्ष ने इस मुद्दे को लेकर सरकार पर जमकर हमला किया और सरकार को खनन प्रेमी बताया।

वहीं आज पीसी कर हरीश रावत और गणेश गोदियाल ने सरकार पर भ्रष्टाचार, घोटाले समेत कई आरोप लगाए। वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज़ हल्द्वानी से मेरा सुझाव मेरा चुनाव नाम से एलईडी रथ को कुमाऊँ की 29 विधानसभा सीटों के लिये रवाना किया। इस रथ के जरिये सरकार जनता से सुझाव भी लेगी जिनको भाजपा अपने घोषणा पत्र में शामिल करेगी, इस रथ में सुझाव पेटियां हैं जिनमे जनता अपने सुझाव डाल सकती है, यही नही इस रथ के जरिये सरकार अपने पिछले 5 साल के विकास कार्यो को लेकर जनता के बीच जायेगी, इसके साथ ही 19 दिसंबर से भाजपा कुमाऊँ के जागेश्वर से विजय संकल्प यात्रा की शुरुआत करने जा रही है, वहीं रवाना किये गए रथों में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के जगह मोदी संग उत्तराखंड लिखा गया है।

मुख्यमंत्री के जनसंपर्क अधिकारी का खनन के मामले में वायरल पत्र के मामले में मुख्यमंत्री ने कहा की मामले की गहनता से जांच की जा रही है, अवैध खनन के मामले पर भी मुख्यमंत्री ने सरकार का बचाव कर काँग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की “900 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली” उन्होंने कहा की प्रदेश में अवैध खनन का कोई भी मामला सामने आयेगा तो उसके ख़िलाफ़ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

आगे कांग्रेस पर हमला करते हुए सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि 900 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली। सीएम ने कहा कि नियमों के हिसाब से पूरे प्रदेश में खनन चल रहा है और अवैध खनन की शिकायत मिलते ही तत्काल कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here