BIGG BOSS : अरहान ने सिद्धार्थ शुक्ला पर तेजाब फेंकने की दी धमकी, फैन्स ने पुलिस से की शिकायत!

बिग बॉस 13 में एक बार फिर बवाल हुआ है और इस बार भी बवाल सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ही किया गया हैंl सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच जमकर लड़ाई हुई हैl दोनों के बीच पहले अफेयर होने की भी बात कही जाती रही हैl अब हुए बवाल के बीच अरहान खान ने रश्मि देसाई का पक्ष लेते हुए सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी।दर्शकों के ध्यान में आने के बाद उन्होंने इसे मुंबई पुलिस को टैग किया हैl ऑडियंस ने अरहान खान के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग की हैं।

अरहान खान का यह कमेंट सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच चल रही लड़ाई के दौरान आया थाl जिसे कल हुए वीकेंड का वार में देखने को मिलाlइस मौके पर सलमान खान भी मंच पर मौजूद थे और खड़े होकर इसे देख रहे थेl रश्मि और सिद्धार्थ के बीच तू,तू- मैं-मैं चल रही थीl रश्मि सिद्धार्थ पर चाय फेंक देती हैl इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला भी उनपर चाय फेंक देते हैंl तभी इस लड़ाई में अरहान खान आ धमकते है और वह रश्मि का पक्ष लेकर उनसे उलझ पड़ते है और इस बात को लेकर दोनों में बात बढ़ जाती है और हिंसक हो जाती हैं। पारस छाबड़ा और विकास गुप्ता को इस लड़ाई में रोकने के लिए आगे आना पड़ता है।

लड़ाई देख रहे सलमान दोनों को उनके व्यवहार के लिए फटकार लगाते है। इन सभी के बीच अरहान सिद्धार्थ से लड़ने के बाद कहते है कि चाय नहीं सीधा एसिड फेकुंगा, इसके मुंह पर।’ इसके बाद यह क्लिप वायरल हो गई और दर्शक भी इसे देखने के बाद चौंक गएl फैन्स ने इसे सलमान खान और मुंबई पुलिस को टैग किया और अरहान खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के अब तक के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हैंl इसी के चलते सभी घरवालों के निशाने पर रहते हैंl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here