उत्तराखंड से बड़ी खबर : नहीं हुई हरक सिंह रावत की नाराजगी दूर, कई विधायक खड़े साथ

देहरादून: उत्तराखंड की राजनीति से फिर बड़ी खबर है। विधानसभा चुनाव से पहले ना सिर्फ कांग्रेस बल्कि भाजपा में भी घमासान मच गया है। कांग्रेस में मुद्दा सुलझा हुआ तो अब भाजपा में मुसीबत आन पड़ी है। वो रुठे विधायक को मनाने में अभी तक नाकामयाब है। बता दें कि सुबह से ही खबर है कि रुठे हरक सिंह रावत मान गए हैं। उमेश काऊ ने हरक सिंह रावत की सीएम से फोन पर बात कराई है और आश्वासन दिया है कि जल्द उनकी मांग का शासनादेश लागू कर दिया जाएगा। लेकिन अब सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है।

जी हां सूत्रों के हवाले से खबर है कि कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की नाराजगी अभी भी दूर नहीं हुई है। और कई भाजपा के विधायकों ने हरक सिंह रावत से मुलाकात की है। सभी मुलाकात करने वाले भाजपा विधायकों ने हरक सिंह रावत को साथ खड़े रहने का आश्वासन भरोसा दिया है। भाजपा के कई विधायक हरक रावत के साथ खड़े हैं। इससे पार्टी में हलचल मच गई है। कांग्रेस भी इसमे चुटकी ले रही है। सबके मन में यही चल रहा है कि क्या हरक सिंह रावत समेत कई विधायक कांग्रेस का दामन थामेंगे।

सूत्रों के हवाले से खबर है कि करीब 5 विधायकों ने हरक सिंह रावत से आज मुलाकात की है और हरक के साथ खड़े होने का आश्वासन दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here