उत्तराखंड से बड़ी खबर : CM त्रिवेंद्र की JP नड्डा से मुलाकात, बलूनी से भी मिले!

देहरादून : उतराखंड से शुरू हुई सियासी हलचल दिल्ली में भी जारी है. इस बीच सीएम त्रिवेंद्र ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अनिल बलूनी से भी मुलाकात भी की। इन मुलाकातों के बाद सीएम त्रिवेंद्र ने मंगलवार को विधायक दल की बैठक भी बुलाई है. हालांकि अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इसका क्या रिज्लट निकलेगा.

राज्य के सभी बीजेपी विधायकों को कल देहरादून में रहने के लिए कहा गया है. दिल्ली स्थित सीएम ऑफिस से उत्तराखंड के सभी बीजेपी विधायकों को इस बाबत सूचना दी गई है. पहले सोमवार की दोपहरी 4 बजे सभी विधायकों को मंगलवार को दिल्ली आने को कहा गया था. लेकिन, उन सभी को दोबारा फोन कर देहरादून में ही उपस्थित रहने को कहा गया है.

 मुख्यमंत्री दिल्ली स्थित बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे. इससे पहले त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अनिल बलूनी से मुलाकात की. वहां पर उत्तराखंड के सीएम ने मीडिया की तरफ से पूछे गए किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया.

उत्तराखंड के सियासी संकट को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह के बीच सोमवार को मुलाकात हुई है. पर्यवेक्षकों ने फ़ैसले लेने की लोकतांत्रिक व्यवस्था चरमराने और विधायकों में नाराज़गी की रिपोर्ट केंद्रीय नेतृत्व को दी है.

बीजेपी की बैठक में पर्यवेक्षक दुष्यंत गौतम और संगठन मंत्री बीएल संतोष भी शामिल हुए हैं. कोर ग्रुप के सदस्यों की ओर से उठाए गए मुद्दों को विस्तार से रिपोर्ट में बताया गया है. मुख्यमंत्री को लेकर चुनाव में जाने पर पार्टी को भारी नुक़सान की आशंका रिपोर्ट में जताई गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here