मसूरी से बड़ी खबर : महिला सिपाही के साथ सहकर्मी ने किया दुष्कर्म

देहरादून। मसूरी से बड़ी खबर है। बता दें कि मसूरी स्थित आईटीबीपी अकादमी में तैनात सिपाही ने अपने सहकर्मी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पहले अकादमी के अफसरों को इसकी सूचना दी लेकिन कोई कार्रवाई ना होने पर मामले की शिकायत मसूरी थाने में की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

इस मामले में मसूरी कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि ये मामला 5 दिसंबर का है। रविवार को महिला सिपाही आउट-पास लेकर अकादमी के बाहर स्थित अपने परिचित सिपाही मोहन सिंह दानू के कमरे में गई थी। महिला सिपाही ने आरोप लगाया कि मोहन ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि इसकी जानकारी उसने 7 दिसंबर को सुबह 11 बजे अपने अफसरों को दी थी लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई।
पुलिस के अनुसार उसे 8 दिसंबर को अकादमी में बताया कि मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। पीड़िता को इस पर विश्वास नहीं हुआ। इसलिए, वह खुद पुलिस थाने में पहुंच गई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ ही मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, महिला सिपाही बॉक्सिंग खिलाड़ी भी है। वह अकादमी की केंद्रीय टीम से संबद्ध है। पीड़िता की शादी नहीं हुई है। जबकि, आरोपी सिपाही शादीशुदा है। उधर, मामले का पता लगते ही आरोपी सिपाही की पत्नी और बाकी लोग मसूरी पहुंच गए हैं।

 

जानकारी मिली है कि महिला सिपाही और आरोपी दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते हैं। दोनों खेल गतिविधियों के दौरान एक-दूसरे से मिले। परिचित होने के चलते ही पीड़िता रविवार को आउट-पास लेकर अकादमी के बाहर आरोपी के कमरे में गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here