बागेश्वर में दर्दनाक हादसा, पूजा में आए चार किशोर डूबे, मातम पसरा

gogina fall
इसी गोगिना गधेरे में डूब गए चार किशोर। फोटो – WEB

बागेश्वर के गोगिना गांव में चार बच्चों के नदी में डूबने से कोहराम मच गया। इस हादसे में तीन परिवारों के चिराग बुझ गए। इस घटना के बाद से इलाके में मातम पसरा हुआ है।

बताता जा रहा है कि गोगिना गांव के कालिका मंदिर में पूजा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। अधिकतर ग्रामीण मंदिर में चल रहे पूजा के कार्यक्रम में व्यस्त थे। इस दौरान अभिषेक, अजय और पंकज गधेरे की ओर नहाने चले गए। चूंकि गांव के लोग पूजा में थे लिहाजा उन्हें इस बात का पता ही नहीं चला।

‘बजट धामी’ : सदन में पेश हुआ 63 हजार करोड़ से अधिक का बजट

उधर जब काफी देर तक चारों का पता नहीं चला तो परिजनों ने तलाश शुरु की। इसी दौरान किसी ने उन्हें किशोरों के गधेरे की ओर जाने की सूचना दी। सूचना पर गधेरे के पास पहुंचे परिजन वहां का दृश्य देखकर हैरान रह गए। वहां एक किशोर पानी में पड़ा दिखा। गांव के लोगों ने उसे बाहर निकाला लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद उसी तालाब में ग्रामीणों को दो और किशोरों के शव मिले। हालांकि विक्रम नाम के किशोर के बारे में पता नहीं चल सका।

जानकारी के अनुसार गोगिना हादसे में जान गंवाने वाले तीन किशोर अभिषेक, अजय और पंकज हल्द्वानी में पढ़ाई करते थे। हाल ही में वो गर्मी की छुट्टियां मनाने के लिए गांव आए थे। गांव में होने वाली पूजा के बाद वो वापस हल्दवानी लौटने वाले थे।

बड़ी खबर। विधायक से बदसलूकी की इस कोतवाल को मिली सजा, हटाए गए

जहां ये हादसा हुआ वहां गधेरा काफी ऊंचाई से झरने के रूप में गिरता है। इससे वहां एक कुंड सा बन गया है। माना जा रहा है कि किशोरों को कुंड की गहराई के बारे में पता नहीं चला और वो डूब गए। इस हादसे में एक किशोर जिसका नाम विक्रम है वो अभी भी लापता बताया जा रहा है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here