UKSSSC पेपर लीक में गिरफ्तारी जारी, लखनऊ से नकल सरगना का गुर्गा उठाया

UKSSSC PAPER LEAK ARRESTING OF SAMPANN RAOUKSSSC पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने एक बड़े मगरमच्छ को पकड़ लिया है। एसटीएफ ने लखनऊ से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी अब तक हुई गिरफ्तारियों में 34वें नंबर की गिरफ्तारी है।

UKSSSC पेपर लीक मामले के खुलासे में लगी एसटीएफ का रडार अब उत्तराखंड में नकल नेटवर्क चला रहे दो बड़े माफिया पर फोकस हो गया है। ये दो माफिया हैं सादिक मूसा और योगेश्वर राव। एसटीएफ ने अब सादिक मूसा और योगेश्वर राव की गिरफ्तारी पर फोकस कर दिया है। माना जा रहा है कि ये दोनों अंडर ग्राउंड हो चुके हैं और कनेक्टिविटी से दूर हैं। सादिक के नेपाल भागने की भी आशंका है। फिलहाल इन दोनों के न मिलने की स्थिती में एसटीएफ ने इनके गुर्गों को उठाना शुरु कर दिया है।

बड़ी खबर। नकल माफिया की संपत्ति होगी जब्त, सीएम ने दिया आदेश

एसटीएफ ने यूपी के गाजीपुर के रहने वाले संपन्न राव नाम के शख्स को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है। संपन्न राव भी पेपर लीक कराने में अहम भूमिका निभा रहा था। फिलहाल हो एसटीएफ की गिरफ्त में है।

उधर सीएम धामी के निर्देश के बाद एसटीएफ ने नकल माफिया के अर्थतंत्र को भी तोड़ना शुरु कर दिया है। एसटीएफ ने पेपर लीक मामले में अब तक कुल 92 लाख कैश बरामद कर लिया है। साथ ही पूर्व में गिरफ्तार अभियुक्तों की करोड़ों की अवैध संपत्ति का भी पता लगाया गया। दर्जनों बैंक अकाउंट को फ्रिज भी किया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here