केदारनाथ से लौटाए जाने के बाद त्रिवेन्द्र ने लिखी पोस्ट, कहा- बाबा के दर्शन किये, अब हो रहे ट्रोल

रुद्रप्रयाग : आज पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत केदारनाथ बाबा के दर्शन के लिए जा रहे थे लेकिन उनको तीर्थ पुरोहितों के विरोध का सामना करना पड़ा। वीडियो के अनुसार युवाओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए औऱ गो बेक का नारा लगाते हुए बीच रास्ते से वापस लौटाया। इतना ही नहीं इस दौरान डमरु भी बजाया गया और त्रिवेंद्र रावत वापस जाओ के नारे लगाए गए। तीर्थ पुरोहितों का विरोद देखर पूर्व सीएम को उल्टे पांव वापस आना पड़ा। लेकिन त्रिवेंद्र रावत ने इस वीडियो औऱ विरोध की खबर तोगलत करार दे दिया है।इतना ही नहीं मंत्री मदन कौशिक और धनसिंह रावत को भी तीर्थपुरोहितों ने विरोध कर वापस लौटाया। उनका एक ही नारा है कि चारोंधाम हमारा है।
जी हां बता दें कि केदारनाथ से लौटने के बाद पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमे उन्होंने लिखा कि आज केदारपुरी की धरती पर कदम रखने का सौभाग्य मिला। लिखा कि बाबा केदार के अंतर्दर्शन कर उनका आशीर्वाद प्राप्त हुआ। उन्होंने केदारनाथ मंंदिर के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है जिसमे पूर्व सीएम मुस्कुरा रहे हैं। भले ही पूर्व सीएम ने अपनी मुस्कुराती हुई फोटो डाली है लेकिन लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया है।
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए त्रिवेंद्र रावत
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा किबोड़ा मुंड टेकि जन्दू त भलु हवन्दु लोग भगन्दा नि। अरे क्या ब्वन अब।  एक ने लिखा कि ये कर्मयोगी, ये वीतरागी, निर्मल निश्छल मुस्कान लिये सामान्य पुरुष तो नहीं लगते।यूजर्स के कमेंट1. श्रीमान जी दर्शन करने कहा दिए आपको पुरोहितों ने।
2. मंत्री जी दूर से ही देखना पास जाओगे तो पुरोहित खड़े हैं आपके स्वागत के लिए
3. दर्शन तो करने ही नहीं दिए सर आपको अगर अपने कार्यकाल मे अच्छे काम किये होते तो आज ये दिन नहीं देखने पड़ते। साथ ही साथ अपने मंत्रीओ को प्रदेश अध्यक्ष की भी फजियत् करा दी
4. समय बदलते देर नहीं लगती है अब देखिए आगे पीछे कोई पार्टी नहीं कोई दोस्त नहीं ,कोई चाहने वाले नहीं जिंदगी का सफर भी अकेले ही काटा जाता है।।।
5. सुना है भगा दिया। अच्छे कामों का फल यहीं मिलता है। वो भू कानून संशोधन भी आपका ही था न महराज।
6. आपके एक चमचे ने ये सोचकर भू कानून मसले को तीली दिखाई थी कि भूकानून वाले कर्म से आप बच जाएंगे। पर उल्टा पड़ गया। आगे देखते रहो।
त्रिवेंद्र रावत की पोस्ट
हिमालये तू केदारम!पुनः केदारपुरी की धरती पर कदम रखने का सौभाग्य मिला। आबोहवा से ही मन आध्यात्मिकता में डूबने लगा। भव्य केदारपुरी के निर्माण कार्य शीघ्र सम्पन्न होंगे और देश-दुनिया के करोड़ों सनातनियों को श्रीकेदारनाथ धाम के भव्य दर्शन के लाभ प्राप्त होंगे।बाबा केदार के अंतर्दर्शन कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया तथा सभी के मंगल की कामना की।जय बाबा केदार!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here