आखिर पूर्व सीएम हरीश रावत ने क्यों खुजलाया सिर? पढ़िए

देहरादून : पूर्व सीएम हरीश रावत हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। आए दिन वो नये नये अंदाज में और शब्दों से सरकार पर तीका हमला करते आ रहे हैं और एक बार फिर से हरीश रावत ने सरकार को घेरा और पीएम मोदी समेत उत्तराखंड की भाजपा सरकार पर हमला किया। हरीश रावत ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में सरकार पर हमला किया।

मैंने सर खुजलाया, यह जानने के लिए कि-हरीश रावत

हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर लिखा कि समाचार पत्रों में देखा कि कई सिख शिष्टमंडल, मुख्यमंत्री जी और प्रधानमंत्री जी को हेमकुंड साहब रोपवे के लिए बधाई दे रहे हैं। मैंने सर खुजलाया, यह जानने के लिए कि ये बधाई रोपवे बनाने की घोषणा के लिए दी जा रही है या रोपवे का शुभारंभ करने के लिए दी जा रही है! मैं शुभारम्भ शब्द का उपयोग इसलिए कर रहा हूंँ, क्योंकि मैं ये काम 2016 में करके गया था, मैंने उसका शिलान्यास किया एवं उसकी डीपीआर, भारतसरकार को सबमिट कर दी थी।

हेमकुंड साहब को जिन्होंने रोपवे से वंचित रखा, उनको बधाइयां मिल रही हैं-हरीश रावत

आगे हरीश रावत ने लिखा कि लगभग साढ़े 5 साल जो सरकार उस डीपीआर के ऊपर बैठी रही और हेमकुंड साहब को जिन्होंने रोपवे से वंचित रखा, उनको बधाइयां मिल रही हैं और वो भी ऐसे समय में जबकि राज्य सरकार के पास लगभग एक-डेढ़ महीने का समय है। अब तो हेमकुंड साहब रोपवे के मामले में जो कुछ भी करेगी, वो नई सरकार करेगी। वैसे हमारे समाज में तो आजकल हर बात के लिए धन्यवाद देने का चलन है, तो मैं सिख संगतो को रोकूंगा नहीं, वो लगभग साढ़े 5 साल की डिले करवाने के लिए यदि प्रधानमंत्री जी व मुख्यमंत्री जी को धन्यवाद दे रहे हैं तो अच्छी बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here