22 साल के युवक ने लगाई दिवाली के दिन फांसी, परिवार की खुशियां बदली मातम में

लालकुआं : लालकुआं में दिवाली की रात एक 22 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे युवक के परिवार समेत इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत विद्युत कॉलोनी पश्चिमी राजीव नगर निवासी विजय कन्नौजिया(22) पुत्र अशोक कन्नौजिया दिवाली की रात सोने के लिए अपने कमरे में चला गया और कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। लेकिन जब वो आज शुक्रवार सुबह काफी देर कमरे के बाहर नहीं आया तो परिजनों ने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला। परिजन इससे घबरा गए। उनको अनहोनी की आशंका हो गई थी।

युवक के परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो विजय का शव फंदे पर लटक हुआ था। ये देखर परिजनों में चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुन पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here