उत्तराखंड के लिए 22-2-2022 अशुभ, अलग-अलग हादसों में गई 19 लोगों की जान, अब यहां पलटी कार

देहरादून : उत्तराखंड के लिए मंगलवार का दिन हादसों का दिन रहा। आज अलग अलग हादसों में 19 लोगों ने जान गवाई। बता दें कि पहले सबसे बुरी खबर चंपावत से आई जहां बारातियों की गाड़ी खाई में जा गिरी जिसमे 14 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी मृतकों के शव बरामद कर लिए हैं। शवों की हालत बेहद खराब है जिससे पहचान पाना मुश्किल है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कोटद्वार में तीन शिक्षकों की मौत

वहीं दूसरा हादसा कोटद्वार के दुगड्डा में हुआ जहां शिक्षकों की गाड़ी खाई में जा गिरी। जानकारी मिली है कि गाड़ी में पांच शिक्षक सवार थे जिसमे से तीन की मौत हो गई। वहीं दो शिक्षक घायल हो गए जिनका इलाज जारी है। इससे शिक्षा विभाग में शोक की लहर है।

ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसा, दो की मौत

वहीं ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर थाना मुनिकीरेती के अंतर्गत ब्रह्मपुरी के समीप एक अल्टो कार खाई में गिरी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हुए हैं। उनका एम्स ऋषिकेश में इलाज चल रहा है। ये सभी नरेंद्र नगर के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों मृतकों की शिनाख्त कर ली है। प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि कार में एक महिला समेत 4 लोग सवार थे, जो शिवपुरी से ऋषिकेश आ रहे थे। हादसे में कार में सवार रामदयाल (56 वर्ष) पुत्र बुद्धि दास निवासी ग्राम चमेली पट्टी दोगी नरेंद्र नगर टिहरी गढ़वाल और संजय निवासी चंबा टिहरी गढ़वाल शामिल है। घायलों में विकास भट्ट (30 वर्ष) निवासी पावकी देवी पट्टी दोगी नरेंद्र नगर और रीना पंवार (22 वर्ष )निवासी ग्राम चमेली पट्टी दोगी नरेंद्र नगर शामिल है।

गोपेश्वर-पोखरी सड़क पर एक कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी

गोपेश्वर-पोखरी सड़क पर एक कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। गनीमत रही की कार में सवार दोनों लोग सुरक्षित बच गये हैं।जानकारी के पोखरी ब्लॉक के सलना गांव निवासी अनूप सिंह अपने चाचा साथ गोपेश्वर-पोखरी सड़क से पोखरी की ओर जा रहे थे। इस दौरान गैर पुल के समीप अचानक उनका वाहन अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा कर सड़क पर पलट गया। गनीमत रही कि वाहन में बैठे अनूप और उनके साथी को चोटें नहीं आई। जिसके बाद यहां सड़क पर आवाजाही कर रहे लोगों को कार में सवार दोनों लोगों निकाल लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here