यशपाल आर्य का भाजपा पर एक नहीं दो नहीं कई वार, कहा- परेड ग्राउंड में जुटाई हुई भीड़ नहीं है

देहरादून : भाजपा से कांग्रेस में आए यशपाल आर्य ने मंच पर आकर भाजपा पर जमकर हमला किया। यशपाल आर्य ने कहा कि परेड ग्राउंड में आई हुई भीड़ जुटाई गई भीड़ नहीं है। यशपाल आर्य ने कहा कि बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इस बार कांग्रेस बहुमत हासिल करसत्ता में आएगी।

आपको बता दें कि कांग्रेस ने दावा किया है कि पीएम की रैली को राहुल गांधी की ये रैली टक्कर देगी। यशपाल आर्य ने बड़ा बयान जारी करते हुए कहा कि बीजेपी इतिहास को बदलने की कोशिश कर रही है। कहा कि इंदिरा गांधी का नाम बीजेपी नहीं लेना चाहती, इंदिरा गांधी के नाम से बीजेपी परहेज करती है ।

याशपाल आर्य ने कहा कि मुझे भरोसा है कि आप और हम मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे भी। यशपाल आर्य ने महंगाई को लेकर सरकार पर वार किया और कहा कि महंगाई आसमान छू रही है और इनके कान में जूं तक नहीं रेंग रही।

यशपाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस चुनाव में गलती मत करिएगा। कांग्रेस पर विश्वास करके भरोसा करिए। दलितों और शोषितों को मजबूत करने के लिए हम सब को एक होना पड़ेगा। यशपाल आर्य ने कहा कि घर जाकर चैन से मत बैठना बल्कि भाजपा को उत्तराखंड से मुक्त करने का वक्त आ गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here