VIDEO : सीएम का बड़ा बयान, जामिया-मिलिया और कश्मीर के लोग उत्तराखंड में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे

देहरादून : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सीएए के विरोध में उत्तराखंड में हो रहे विरोध प्रदर्शनों को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम ने सीधे तौर पर विरोध के लिए बाहर से आए लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। सीएम ने ऐसे लोगों को उत्तराखंड का माहौल खराब न करने की चेतावनी भी दी है।

सीएम ने दी चेतावनी

दरअसल सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत गुरुवार को एसजीआरआर पीजी कॉलेज में लगे वृहद रोजगार मेले का शुभारंभ करने पहुंचे थे। इस दौरान सीएम ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मुझे फीडबैक मिला है कि जामिया-मीलिया और कश्मीर से कुछ लोग उत्तराखंड का माहौल खराब करने आए हैं। सीएम ने चेतावनी देते हुए कहा कि मैं उन सभी लोगों को चेतावनी देता हूं कि बाहर के लोग उत्तराखंड में घुसने की कोशिश न करें, इसे कतई बर्दास्त नहीं किया जाएगा। सीएम ने कहा कि बाहरी लोग देवभूमि का माहौल खराब करने की कोशिश न करें वरना उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बाहर के लोग उत्तराखंड आकर उकसाने का काम करेंगे तो उनको छोड़ा नहीं जाएगा-सीएम

सीएम ने कहा कि अगर जनता लोकतांत्रित तरीके से प्रदर्शन करती है तो वो उनका अधिकार है लेकिन अगर बाहर के लोग उत्तराखंड आकर उकसाने का काम करेंगे तो उनको छोड़ा नहीं जाएगा। साथ ही कहा कि उत्तराखंड का माहौल खराब करने पहुंचे लोगों पर नजर बनाए रखने के निर्देश दिए गए हैं,जरूरत पड़ी तो ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here