बड़ी खबर : देहरादून में कोरोना का कहर, 11 IFS अधिकारियों में कोरोना की पुष्टि

देहरादून : उत्तराखंड में कोरोना का कहर कम हो गया था लेकिन बीते दिन 25 मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। अकेले देहरादून में बीते दिन 19 मामले सामने आए जिसके बाद एक बार फिर से लोगों में हड़कंप मच गया। उत्तराखंड में फिर से कोरोना का कहर बढ़ने लगा है।

बड़ी खबर देहारदून स्थित इंदिरा गांधी राष्ट्रीय वन अकादमी से है जहां मिड टर्म ट्रेनिंग में आए 11 वरिष्ठ आइएफएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद सभी को एफआरआइ परिसर स्थित हॉस्टल में आइसोलेशन में रखा गया है। साथ ही उनके साथी अधिकारियों की भी जांच की गई है।

अकादमी के अपर निदेशक डा. एसके अवस्थी ने बताया कि 48 अधिकारियों का दल पहले लखनऊ ट्रेनिंग पर था। इसके बाद दिल्ली में ट्रेनिंग के लिए गया। दिल्ली से दून प्रस्थान के दौरान सभी के सैंपल लिए गए थे, जिसमें 8 अधिकारी संक्रमित पाए गए। इसके बाद देहरादून में सभी 48 की सैंपलिंग की गई और 3 अन्यों में भी कोरोना की पुष्टि हुई। कुल मिलाकर 11 आईएफएस अधिकारियों में कोरोना की पुष्टि हुई। वहीं बता दें कि तिब्बती समुदाय के सात लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें 3 क्लेमेनटाउन क्षेत्र से हैं, जबकि 4 सहस्रधारा रोड स्थित तिब्बतन कालोनी से हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here