एक बार फिर उत्तराखंड में गरजेंगे अमित शाह, इस तारीख को रोड शो में होंगे शामिल!

 

देहरादून : आचार संहिता लगने से पहले भाजपा एक दिन भी खाली देना नहीं चाहती है और इसलिए भाजपा के दिग्गजों के दौरे पर दौरे हुए औऱ प्रस्ताविक भी हैं। अभी हाल ही में पीएम मोदी समेत राजनाथ सिंह, जेपी नड्डा, अमित शाह, तेजस्वी सूर्या उत्तराखंड आकर चुनावी शंखनाद कर गए तो वहीं बता दें कि एक बार फिर से केंद्र से एक बड़ा चेहरा उत्तराखंड आकर गरजने वाले हैं।

जी हां हम बात कर रहे हैं कि गृह मंत्री अमित शाह की जो की एक जनवरी को देहरादून महानगर क्षेत्र में विजय संकल्प यात्रा के तहत रोड शो में शामिल होंगे। इसी दिन उनका सहसपुर क्षेत्र में सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। सूत्रों ने बताया कि दो जनवरी को हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ विकासनगर क्षेत्र में।

वहीं इसके बाद 6 जनवरी को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी उत्तरकाशी में विजय संकल्प यात्रा में शामिल होंगे। इससे पहले बुधवार को सांसद एवं पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर का यमकेश्वर क्षेत्र, 24 दिसंबर को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का श्रीनगर क्षेत्र और 28 दिसंबर को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का ऋषिकेश में विजय संकल्प यात्रा में भाग लेने का कार्यक्रम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here