विधायकों में जुबानी जंग : कहा- चैंपियन नहीं हैं चैंपियन, उन्होंने कभी गुल्ली-डंडा भी नहीं खेला

दो विधायकों की जुबानी जंग अब पूरी तरह से छिड़ चुकी है. आज झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल ने खानपुर विधायक कुँवर प्रणव सिंह चैंपियन द्वारा फ़र्ज़ी प्रमाण पत्र के लगाए गये आरोप को सिरे से नकारते हुए कहा कि उनके सभी प्रमाण पत्र सत्य हैं। वह उनकी कहीं भी जाँच करा सकते हैं बल्कि आज विधायक कर्णवाल बड़े तेवर में नज़र आये और उन्होंने कहा कि प्रणव सिंह जल्द ही जेल जाने वाले हैं क्योंकि वह कोई चैंपियन नहीं हैं.

अगर चैंपियन ग्रेजुएट हैं तो वह पोस्ट ग्रेजुएट हैं- विधायक

देशराज कर्णवाल ने कहा कि उन्होंने आज तक गुल्ली डंडा तक नहीं खेला है। उनके पास आई एफ सी का प्रमाणपत्र झूठा है। वह चैंपियन से ज्यादा पढ़े लिखे हैं और भले ही वह चार बार के विधायक रहे हों पर उनका वजूद उनसे भी अधिक है अगर चैंपियन ग्रेजुएट हैं तो वह पोस्ट ग्रेजुएट होने के साथ सूचना एवं प्रौद्योगिकी के सभापति हैं। उन्होंने यह तक कह डाला कि प्रणव सिंह राजा नहीं हैं. उनके पूर्वज लगान वसूला करते हैं.

विधायक ने अपने लिए किया जातिसूचक शब्द का प्रयोग 

विधायक देशराज कर्णवाल ने एक शेर के माध्यम से उन पर बड़ा तंज कसते हुए उन्हें सर्कस का शेर तक बता डाला। उन्होंने कहा कि वह 2005 से उनसे दुश्मनी रखते हैं औऱ उन्होंने उन्हें जिलापंचायत में वोट नहीं दिया. उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द ही इस संबंध में मुख्यमंत्री से मिलकर उनकी शिकायत करेंगे. उन्होंने कहा कि छब्बीस जनवरी उन्नीस सौ पचास के बाद कोई राजा नहीं हैं औऱ विधायक ने अपने लिए जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here