युवक ने किया कोतवाली में जमकर हंगामा, लगाया पुलिस और सरकार पर आरोप

रुड़की- सिविल लाइन कोतवाली में अपने बेटे को छुड़ाने पहुंचे दम्पत्ति ने पुलिस के सामने जमकर हंगामा किया. आरोपी बेटे का पिता इतना गुस्से में था कि वो कोतवाली में ही ज़मीन पर लेट गया. और पुलिस व सरकार पर बेटे को झूठे आरोप में फंसाने के आरोप लगाने लगा इस दौरान कोतवाली में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया.

वहीं हंगामा बढ़ता देख कोतवाली में तैनात सभी पुलिस कर्मी बाहर आ गये और मामले को शांत कराने की कोशिश की. साथ ही परिजनों को कोतवाली से बाहर खदेड़ा.

दरअसल गोल भट्टा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और फायरिंग हो गई थी जिसमें पुलिस ने एक बीडीसी सदस्य को फायरिंग करने के आरोपी में हिरासत में लिया है. इसकी जानकारी मिलते ही उसके माता-पिता भी कोतवाली पहुंच गए और पुलिस पर उसे छोड़ने का दबाव बनाने लगे..

प्रभारी निरीक्षक साधना त्यागी का कहना है कि विपिन और मोहित में पुराना ज़मीनी विवाद चल रहा है मोहित की तहरीर पर बीडीसी मेम्बर विपिन को पुलिस पूछताछ के लिए कोतवाली लेकर आई थी..लेकिन परिजन उसे छोड़ने का दबाव बना रहे हैं. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है दोषी पाये जाने पर उचित कार्रवाई भी की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here