लक्सर में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का पीला पंजा, दुकानदारों का जमकर विरोध

हरिद्वार : हरिद्वार जिले के लक्सर में अतिक्रमण पर प्रशासन ने कड़ा रुख अपनाते हुए भारी पुलिस बल की मौजूदगी में जेसीबी से बालावाली तिराहे और रेलवे क्रॉसिंग के समीप से अतिक्रमण को हटाया गया। इस दौरान प्रशासन को लोगों का विरोध भी झेलना पड़ा।

आपको बता दें लक्सर नगर में बने ओवरब्रिज के नीचे तथा रेलवे क्रॉसिंग के समीप दुकानदारों ने तीन सेट डालकर अतिक्रमण किया हुआ था प्रशासन की ओर से कई बार चेतावनी दिए जाने के बावजूद भी स्थानीय दुकानदारों ने अतिक्रमण को नही हटाया था। इस पर लक्सर के उप जिलाधिकारी पूरण सिंह राणा ने कड़ा रुख अपनाते हुए सीईओ अविनाश वर्मा के साथ राजस्व विभाग व नगरपालिका सहित भारी पुलिस बल के साथ जेसीबी लेकर बालावाली तिराहे पर पहुंचे और दुकानदारों के बाहर लगे टीन सेट को हटाया।साथ ही ओवरब्रिज के नीचे रेलवे क्रॉसिंग के पास से अस्थायी अतिक्रमण को बल पूर्वक हटा दिया गया। साथ ही लक्सर उप जिलाधिकारी ने दोबारा अतिक्रमण करने पर कड़ी कार्यवाही की चेतावनी दी।

इस दौरान प्रशासन को दुकानदारों का विरोध भी झेलना पड़ा। वहीं लक्सर उप जिलाधिकारी ने बताया कि  सभी दुकानदारों को नोटिस देकर कई बार अतिक्रमण हटाने को कहा गया था लेकिन इस सब के बावजूद जो पैदल चलने वाली जगह पर भी अतिक्रमण किया हुआ था जिसको बल पूर्वक हटा दिया गया हैं वही लक्सर सी ओ अविनाश वर्मा ने बताया कि जो अतिक्रमण यहाँ के दुकानदारों के द्वारा किया हुआ था आज टीम द्वारा हटा दिया गया है और भविष्य में भी इसी प्रकार कार्यवाही की जाएगी ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here