गजब: पार्षदों ने छोड़ी कांग्रेस तो, मेयर पति ने करा लिया मुंडन, कहा: काम में टांग अड़ा रहे मंत्री

हरिद्वार: राजनीति में भी एक से बढ़कर एक कारनामे सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला हरिद्वार में सामने आया है। कांग्रेस के तीन पार्षदों ने कांग्रेस क्या छोड़ी मेयर के पति ने अपना मुंडन करा डाला। ये बात किसी को हजम नहीं हो रही है, लेकिन मेयर के पति का इसके पीछे अपना अलग ही राग और तर्क है। उनका आरोप है कि कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक निगम के काम में टांग अड़ा रहे हैं। उनके बेवजह दखल से कोई काम नहीं हो पा रहा है।

दरअसल, कांग्रेस के तीन पार्षदों ने कांग्रेस पार्टी छोड़ भाजपा ज्वॉइन कर ली। इससे गुस्साए हरिद्वार मेयर अनीता शर्मा के पति ने शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक पर निगम में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया। विरोध में उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर सिर मुंडवा लिया। तीन के पार्टी छोड़ने के बाद अब कांग्रेस के 16 पार्षद रह गए हैं, जबकि भाजपा पार्षदों की संख्या 42 हो गई है।

बागी पार्षदों इंद्रा बस्ती के पार्षद विकास कुमार और बिल्वकेश्वर वार्ड से प्रत्याशी रहे विक्की कोरी ने भाजपा ज्वॉइन की। पार्षद विकास कुमार ने कहा था कि मेयर के कार्य संतोषजनक नहीं है, जिससे क्षेत्रों में विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। मुकेश कौशिक व मंडल अध्यक्ष कामिनी सड़ाना ने बताया कि अभी कांग्रेस के अन्य पार्षद उनके संपर्क में हैं। मेयर अनीता शर्मा ने आरोप लगाया है कि शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक को अगले विधानसभा चुनाव में हार निश्चित नजर आने से मेयर को कमजोर करने के लिए कांग्रेस के पार्षदों को धनबल पर भाजपा में शामिल करा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here