विंग कमांडर अभिनंदन से मिलने पहुंचीं रक्षा मंत्री, कहीं शरीर में कोई चिप तो नहीं?

देहरादून : पाक की धरती और पाक सेना की गिरफ्त से छूटकर वतन लौटे विंग कमांडर के जज्बे और बहादुरी को पूरी दुनिया ने सराहा तो वहीं विंग कमांडर से दिल्ली मिलट्री अस्पताल में मिलने पहुंची रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी मुलाकात कर खूब तारीफ की.

पाक की सेना ने उगलवाने चाहे राज लेकिन उन्होंने कहा सॉरी…

आपको बता दें पाकिस्तान की धरती पर गिरने औऱ पाक सेना के गिरफ्त में आने के बावजूद विंग कमांडर ने कोई राज नहीं उगले…बल्की जैसे ही वो विमान से नीचे गिरे वो कई किलोमीटर तक दौड़े और इसके बाद उन्होंने जरुरी कागज निगल लिए साथ ही कई दस्तावेज पानी में बहा दिया. इस इस बहादुरी की तारीफ खुद पाक के लिए औऱ दुनिया कर चुकी है.

विंग कमांडर के जज्जे को पूरी दुनिया ने किया सलाम

सूत्रों के अनुसार विंग कमांडर से खूब पूछताछ की गई की गई लेकिन कमांडर ने नाम, नंबर के अलावा कुछ नहीं बताया. सूत्रों का भी कहना है कि अभिनंदन ने पाकिस्तान को कोई खुफिया जानकारी नहीं दी. पाक सेना और आईएसआई अधिकारियों ने कई मौकों पर भारतीय विंग कमांडर से वायुसेना और रक्षा से जुड़े राजा जानने चाहे थे. लेकिन वो टस से मस नहीं हुए. और इसी जज्बे को पूरी दुनिया सलाम कर रही है.

कहीं उनके शरीर में पाक सेना द्वारा कोई चिप तो नहीं डाली गई?

आपको बता दें विंग कमांडर अभिनंदन की मेडिकल रिपोर्ट अभी नहीं आई है. अब उन्हें वायुसेना के हॉस्टल में ट्रांसफर कर दिया गया है. मेडिकल जांच में जांचा जाएगा कि कहीं उनके शरीर में पाक सेना द्वारा कोई चिप तो नहीं डाली गई है. इस बीच रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने विंग कमांडर से मुलाकात की. उन्होंने उनके जज्बे की खूब तारीफ की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here