अब नहीं लगानी होगी दिल्ली की दौड़, देहरादून में निपटेगा टैक्स विवाद

देहरादून : देहरादून में आज इनकम टैक्स अपीलेट सर्किट ब्रांच का शुभारंभ किया गया। इसके शुभारंभ के लिए केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद, जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत देहरादून पहुंचे। इस कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्रियों के साथ मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल भी मौजूद रहे। बता दें कि अब टैक्स विवाद सुलझाने के लिए  दिल्ली की दौड़ नहीं लगानी पड़ेगी और साथ ही 50 लाख रुपए से ज़्यादा के विवाद अपीलेंट सुनेगी।

सीएम ने किया केंद्रीय मंत्री का धन्यवाद अदा

इनकम टैक्स अपीलेंट ट्रिब्यूनल ब्राँच के शुभारंभ के मौके पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के देहरादून समारोह में पहुंचने पर सीएम ने धन्यवाद अदा किया और कहा कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद उत्तराखंड से प्यार करते हैं औऱ वो हमारे प्रभारी भी रहे हैं। सीएम ने कहा कि विश्वास से विवाद निपटाए जा सकते हैं। अब टैक्स विवाद सुलझाने में लोगों को आसानी होगी…लोगों को दिल्ली की दौड़ नहीं लगानी होगी। आगे सीएम ने कहा कि देश के सबसे पुराने ट्रिब्यूनल को मजबूत करने की ज़रूरत है। इससे पहले (श्रीनगर )कश्मीर में अपीलेंट शुरू किया गया था।

वहीं इनकम टैक्स अपीलेट ट्रिब्यूनल के शुभारंभ पर मंत्री रविशंकर प्रसाद बोले कि सीएम ने सही कहा कि वो उत्तराखंड से प्यार करते हैं। बोले कि 70 में से 62 विधानसभा का मैंने दौरा किया है। त्रिवेंद्र रावत ने कहा था हमारा ध्यान रखिएगा औऱ हमने उत्तराखंड राज्य के विकास का पूरा ध्यान रखा है। एयरपोर्ट पर वाईफाई की व्यवस्था कर दी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here