पत्नी की गला दबाकर की हत्या, कोबरा पर लगा दिया आरोप…गूगल से मिला था आइडिया

इंदौर: एक दम सही पढ़ रहे हैं। ये एकदम सही खबर है। ये घटना मध्य प्रदेश के इंदौर की है। बैंक अधिकारी ने प्रेमिका के लिए अपनी पत्नी से पीछा छुड़वाने के लिए उसका मुंह तकिया से दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई और फिर एक सपेर से 5 हजार में कोबरा सांप लाकर उसके पास छोड़ दिया। उसकी कहानी ऐसी थी कि पुलिस भी चैंक गई, लेकिन वो फिर भी पुलिस के चंगुल से बच नहीं पाया।

मध्य प्रदेश के इंदौर में अमितेष नाम के बैंक अधिकारी ने भी प्रेमिका के चक्कर में पत्नी को रास्ते से हटाने की साजिश रची। पहले गूगल पर आइडिए तलाशे, फिर टीवी सीरियल देखकर पत्नी की हत्या की और पास में सांप को छोड़ दिया ताकि लगे कि सांप ने काटा है। लेकिन, पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने उसकी सारी साजिश को नाकाम कर दिया। अमितेष नाम के बैंक अधिकारी ने तकिए से पत्नी शिवानी पटेरिया का गला घोंट दिया।

पुलिस के अनुसार शिवानी पटेरिया की हत्या की योजना के अनुसार रविवार को अमितेष के पिता शिवानी के दोनों बच्चों वैदेही और वैदिक को घुमाने बाहर ले गए। शिवानी पलंग पर लेटी हुई थी। अमितेष ने तकिए से उसका मुंह दबा दिया। इसके बाद उसने शिवानी को कोबरा से कटवाने की कोशिश की। कोबरा के ऐसा नहीं करने से वह गुस्सा गया और उसने कोबरा पर भी जोरदार वार किया। इससे गुस्से में आया कोबरा फन मारने लगा। चिमटे से सांप को पकड़कर पत्नी के हाथ पर 3-4 बार कटवाने की कोशिश की। अधमरे कोबरा को पत्नी के पास पटककर वह चला गया। कुछ घंटे बाद वापस आया और पड़ोसी को बुलाया। पड़ोसी ने पास में सांप देखा तो बैट से उसे मार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here