आखिर झबरेड़ा विधायक ने क्यों कहा, “मेरी गरीबी का मजाक न उड़ाए, देखिए वीडियो

रुड़की – भाजपा के एक छोटे से कार्यकर्ता से विधायक की कुर्सी विराजमान हुए झबरेड़ा विधायक लगातार चर्चाओ में बने रहते है। विधायक देशराज कर्णवाल को सूबे के सीएम त्रिवेंद्र रावत ‘हमारा शेर’ की उपाधि दे चुके हैं।
सुर्खियों में कैसे रहा जाता है झबरेड़ा विधायक को बखूबी पता है। विधानसभा सत्र के दौरान सबसे ज्यादा सवाल पूछने का मसला हो चाहे कांग्रेस से भाजपा में आए दबंग विधायक चैंपियन को नसीहत देने का मसला या बाइक से बजट सत्र के लिए गैरसैंण रवाना होना या अब धोबी के साथ कपड़ों को लेकर हुए विवाद की वायरल पोस्ट। देशराज कर्णवाल हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं।
एनएसयूआई के सचिन चौधरी ने फेसबुक वॉल पर एक ऐसी पोस्ट अपडेट की है जिससे जाहिर हो रहा है कि  विधायक देशराज कर्णवाल और ड्राइक्लीनर के बीच कपड़ों को धोने को लेकर विवाद हुआ है। सचिन ने इसे अपनी फेसबुक वॉल के जरिए वायरल कर दिया। जिस पर कई लोग चटकारे ले रहें हैं। जबकि विधायक देशराज कर्णवाल ने इसे अपनी गरीबी का मजाक उड़ाना बता रहे हैं।
कर्णवाल ने सचिन की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि  उन्होंने गैरसैंण जाने के लिए धोबी को कपड़े दिए थे और समय पर देने की हिदायत दी थी। लेकिन उसने विधायक को तय वक्त पर कपड़े नहीं दिए, बस यही हुआ था।  लेकिन मेरे शुभचिंतको ने फेसबुक पर गलत पोस्ट अपडेट कर दी।
हालांकि उन्होंने पोस्ट अपडेट करने वालों को अपनी गरीबी का मजाक न उड़ाने की चेतावनी देते हुए अपना दिमाग ठीक रखने की सलाह दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here