उत्तराखंड के विधायकों को किसका डर सता रहा है, SSP से सुरक्षा की गुहार

देहरादून: जहां देशभर में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की जा रही है। वहीं, उत्तराखंड में महिलाओं के साथ भी भाजपा सरकार के विधायकों को डर सता रहा है। विधायकों को डर इतना सता रहा है कि उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इसके लिए बाकायदा विधायकों ने एसएसपी को चिट्टी लिखकर सुरक्षा देने की मांग की है।

राज्य की अस्थाई राजधानी देहरादून में असुरक्षा का हाल ये है कि राज्य में सरकार चलाने वाले दल के विधायक भी अपने आप को महफूज नहीं मान रहे हैं। विधायकों ने विधायक हॉस्टल की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त करते हुए एसएसपी से शिकायत की है। विधायकों का कहना है कि हॉस्टल में असुरक्षा का माहौल है। यहां न तो पर्याप्त गारद तैनात है और न ही सीसीटीवी कैमरों की मॉनीटरिंग हो रही है। ऐसे में इस संवेदनशील स्थान की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

धर्मपुर विधायक विनोद के भेजे गए शिकायती पत्र पर कई विधायकों के हस्ताक्षर हैं। विधायकों के अनुसार ट्रांजिट हॉस्टल सुरक्षा की दृष्टि से अति संवेदनशील स्थान है। विधायक हाॅस्टल में पर्याप्त संख्या में गार्ड भी तैनात नहीं हैं। कभी दो तो कभी एक ही सुरक्षाकर्मी यहां तैनात रहता है। यही नहीं पहले यहां सीसीटीवी कैमरों की निगरानी को एलआईयू तैनात रहती थी, लेकिन अब यहां एक भी एलआईयू कर्मी तैनात नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here