पुलिस की पोस्ट VIRAL : मास्क नहीं पहनेंगे तो कुछ-कुछ नहीं, बहुत कुछ हो जाएगा

कोरोना से लोगों को बचाने और कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार समेत पुलिस जागरुकता अभियान चला रही है साथ ही लोगों को कोरोना से बचाने के लिए साथ ही घरों में रहने की अपील कर रही है। सरकार पुलिस कई हथकंड़े कोरोना की चैन को तोड़ने के लिए अपना चुकी है औऱ अभी भी अपना रही है।

वहीं नारपुर पुलिस ने भी एक अनोखा तरीका लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक करने औऱ हमेशा मास्क पहनने के लिए अपनाया है। जी हां नागपुर पुलिस ने शाहरुख काजोल और रानी मुखर्जी की फिल्म कुछकुछ होता है का एक मीम ट्विटर पर शेयर किया है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया, शेयर किया और कमेंट किया।

इसमें शाहरुख, काजोल को गले से लगाए हैं और रानी का हाथ पकड़े हैं। पुलिस ने बताया है कि कोरोना वायरस के टाइम पर मास्क हमारे लिए कितना ज्यादा जरूरी है। इस मीम के जरिए नागपुर पुलिस ने बताया मास्क नहीं पहनेंगे तो कुछ-कुछ नहीं, बहुत कुछ हो जाएगा। यह मीम नागपुर पुलिस के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया। कैप्शन में उन्होंने लिखा, इस बंधन को टूटने ना दें… क्योंकि, बहुत कुछ होता है!’ आर्टिकल लिखे जाने तक ट्वीट को आठ सौ से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स मिल चुके हैं। इस मीम में शाहरुख को ‘यू’, काजोल को ‘गोइंग आउट’ और रानी मुखर्जी को ‘मास्क’ बताया गया है। माने अगर आप बाहर निकल रहे हैं तो मास्क लगाकर निकलिए, नहीं तो बहुत कुछ हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here