जब महिला अधिकारी ने कहा-ओसामा तुम्हे 15 मिनट का टाइम दिया गया था वह खत्म हो चुका है, बाहर आओ

जम्मू कश्मीर के बटोत में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। दरअसल, रामबन जिले में आतंकियों ने एक घर में घुसकर लोगों को बंदी बना लिया हालांकि, सेना ने आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। इसी बीच एक महिला अधिकारी का वीडियो सामने जिसमें वह एनकाउंटर से पहले आतंकियो को आत्मसमर्पण करने के लिए बोल रही है। इस महिला अधिकारी का नाम है अनिता शर्मा।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कहती हैं कि ओसामा…ओसामा तुम्हारी सबसे बात करवा दी जाएगी, तुम बाहर आ जाओ। वह आगे कहती है कि हमारे होते हुए तुम्हे फिक्र करने की कोई जरूरत नहीं है। तुम्हें कोई नहीं छुएगा। आ जाओ बाहर। सिविलियन को पहले बाहर भेज दो। सारे हथियार भी उन्हें के साथ बाहर भेज दो।

महिला अधिकारी ने जब कहा- ओसामा बाहर आ जाओ

समय खत्म होने के बाद वह कहती हैं कि ओसामा तुम्हे 15 मिनट का टाइम दिया गया था वह खत्म हो चुका है। बाहर आ जाओ। इतने कहने के बाद भी आतंकी बाहर नहीं आते है और सेना फिर उन्हें मुठभेड़ के दौरान मार गिराती है। जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू कश्मीर के रामबन जिले में सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है।

दरअसल, आतंकी यहां एक घर में घुस गए थे और वहां लोगों को बंधक बना लिया था। इसके बाद सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई सेना ने आतंकियों को मार गिराया लेकिन इस दौरान एक जवान भी शहीद हो गया। बाद में बंधकों को भील छुडाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here