कुछ देर के लिए बिजली क्या गई, सब स्टेशन पहुंचकर तान दी पिस्टल

देहरादून : मोहनपुर सब स्टेशन पर ऊर्जा निगम के एसएसओ समेत चार कर्मचारियों पर पिस्टल तान कर दो युवकों ने धमकी दी। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक धमकी देने वाले दोनों युवक फरार हो चुके थे। पुलिस रात तक मामले की जांच में जुटी थी। ऊर्जा निगम के मोहनपुर सब स्टेशन के अंतर्गत आने वाले श्यामपुर में मंगलवार रात करीब नौ बजे कुछ देर के लिए बिजली गुल हो गई थी। इस पर किसी युवक ने सब स्टेशन पर लैंडलाइन पर कॉल की। आरोप है कि फोन पर ही सामने वाले युवक ने ऊर्जा निगम कर्मियों के साथ बहस करते हुए उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

करीब 20 मिनट बाद दो युवक स्कूटी से सब स्टेशन पहुंचे और दफ्तर में घुसकर डराया धमकाया। उनमें से एक युवक ने पिस्टल निकाली और वहां मौजूद एसएसओ (सब स्टेशन ऑपरेटर) अश्वनी कुमार, कर्मचारी हृदय राणा, जसवंत और वीरेंद्र पर बारी-बारी से पिस्टल तानकर जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने मोबाइल निकालने की कोशिश की तो, उन्हें कॉल भी नहीं करने दी। डरा धमकाकर दोनों युवक दफ्तर से बाहर निकले।

कर्मचारियों ने तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस और अपने अधिकारियों को दी। इस पर प्रेमनगर थाने से चीता फोर्स मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक धमकी देने वाले युवक फरार हो चुके थे। मोहनपुर सब स्टेशन के एसडीओ प्रवेश पीड़ित कर्मचारियों के साथ प्रेमनगर थाने पहुंचे। कर्मचारियों ने पूरे घटनाक्रम की लिखित शिकायत थाने में दी है। एसओ प्रेमनगर धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है। मामले की छानबीन और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here