जो देहरादून पुलिस न कर पाई वो दिल्ली में बैठी अभिमन्यु की बहन ने कर दिखाया

देहरादून के पुरकल गांव स्थित नामी अभिमन्यु क्रिकेट अकेडमी के मालिक के घर चार बदमाशों द्वारा बन्दूक की नोक पर देर रात लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना राजपुर थाना क्षेत्र के मसूरी रोड मैक्स हॉस्पिटल के पास की है। बदमाश लाखों की नकदी, विदेश करेंसी और जेवरात समेत सभी के 7 फोन लेकर फरार हो गए साथ ही शातिर बदमाश सीसीटीवी डीवीआर भी ले गए। मौके पर देहरादून एसएसपी, एसपी सिटी समेत एसओजी की तीन टीमें और भारी पुलिस फोर्स पहुंची लेकिन पुलिस के हाथ खाली हैं. लेकिन अभिमन्यू की बहन ने दिल्ली से पुलिस को अहम जानकारी दी जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पिस्टल, तमंचा और चाकू की नोक पर घटना को अंजाम दिया। घटना के समय पति, पत्नी और 2 नौकर घर में मौजूद थे। जानकारी मिली कि पहले धमकाकर घर में मौजूद लोगों के साथ मारपीट की गई और फिर हथियार के बल पर लूट को अंजाम दिया गया औऱ साथ ही बदमाश सभी के फोन भी लेकर फरार हो गए। वहीं शहर में कई गई नाकाबंदी की गई है और चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

दिल्ली में बैठी अभिमन्यु की बहन ने वो कर दिखाया जो पुलिस न कर पाई

लूट की इस बड़ी वारदात ने पुलिस के मॉर्डनाइज़ेशन के दावों की पोल खोल कर रख दी है. दरअसल करोड़ों रुपये के ज़ेवरात से भरा बैग, लाखों की नगदी और विदेशी करेंसी पर हाथ साफ करने वाले बदमाश जाते-जाते परिवार के सभी सदस्यों के 7 मोबाइल फोन भी लेकर फरार हो गए जिसके बाद रात 10 बजे से पुलिस इन मोबाइल फ़ोन्स को ट्रेस करने की कोशिश करती रही लेकिन पुलिस को कामयाबी नहीं मिली. इस बीच दिल्ली में बैठी अभिमन्यु की बहन पल्लवी ने अपने आई फोन से सिंक्रोनाइज टेक्निक के ज़रिये मोबाइल फ़ोन्स को खोज निकाला. जिसमे पता चला कि बदमाशों ने सभी फोन स्कॉलर होम स्कूल के पास फेंक दिए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here