शादी बनी काल : सुहागरात के अगले दिन दूल्हे की मौत, 94 बराती कोरोना पॉजिटिव

पटना : कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। उत्तराखंड ही नहीं बल्कि दिल्ली, महाराष्ट्र और बिहार में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला बिहार पटना के पालीगंज इलाके की है जहां शादी की दावत गांव के लोगों पर भारी पड़ गई है और इतना ही नहीं दूल्हे की सुहागरात की सुबह मौत हो गई। बाद में पता चला कि वह कोरोना संक्रमित था। जिससे हड़कंप मच गया।

सुहागरात के अगले दिन दूल्हे की मौत

वहीं दूल्हे की मौत के बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उस शादी समारोह में शामिल 125 लोगों का कोरोना सैंपल लिया गया जिसमें 94 बरातियों में कोरोना की पुष्टि हुई है। वहीं जानकारी मिली है कि दूल्हे की सुहागरात के अगले दिन 17 जून को ही इलाज के दौरान हो गई थी। दूल्हे की मौत के बाद उसके मां-बाप सहित 125 लोगों का सैंपल लिया गया था। मोहल्ले को सील कर दिया गया है और सभी को आइसोलेट किया गया है।

दिखने लगे थे कोरोना के लक्षण

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दूल्हा 30 साल का था जो की अपनी शादी के लिए 12 मई को गांव दीहपाली पहुंचा था। उस दौरान उसमे कोरोना के लक्षण दिखे लेकिन परिवार ने गलती की कि शादी को न टालने का फैसला लिया। शादी के दो दिन बाद उसकी हालत बिगड़ गई और पटना एम्स ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

पालीगंज बाजार में एक साथ इतनी संख्या में कोरोना मरीज मिलने के इलाके में दहशत का माहौल है। बीडीओ चिरंजीवी पांडेय ने बताया कि संक्रमित पाये जाने वाले गांव व मुहल्ले को चिन्हित करके सील कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here