हम सोच भी नहीं सकते थे चार धाम तक रेल भी आ सकती है- मुख्यमंत्री

चमोली –सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु एवं केंद्रीय कृषि मंत्री  राधा मोहन सिंह को राज्य की दी गयी सौगातों के लिये आभार प्रकट किया है।

रावत ने कहा इन प्रोजेक्ट्स के पूरे होने के बाद राज्य का विकास तेजी से हो सकेगा। उन्होंने राज्य की जनता की ओर से ऑल वेदर रोड, रेल प्रोजेक्ट और  कृषि विज्ञान केंद्र की सौगात देने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भी आभार प्रकट किया।

इस मौके पर सीएम रावत ने कहा कि ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल प्रोजेक्ट शीघ्र ही शुरू होने वाला है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज से लगभग 17 वर्ष पहले बदरीनाथ धाम में पार्टी कार्यसमिति की बैठक हुई थी। उसमें नरेंद्र मोदी जी संगठन प्रभारी के नाते सम्मिलित हुए थे। उसी समय उन्होंने कहा था कि पूरे विश्व से श्रद्धालु चारधाम आना चाहते हैं परंतु यहां अच्छी सड़के व रेल नहीं है। इससे श्रद्धालुओं को बहुत कठिनाई होती है। उस समय हम सोच भी नहीं सकते थे कि चारधाम तक रेल आ सकती है।

सीएम रावत ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने ये बात सोची और प्रधानमंत्री बनने के बाद उन्होंने चार धाम रेल सम्पर्क और ऑल वैदर रोड़ के सपने को साकार किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here