देखिए VIDEO : बाइक में डंडा अड़ाने के आरोप को हरिद्वार CPU ने नकारा, युवक पर लगाया आरोप

हरिद्वार :हरिद्वार में सीपीयू पर एक बाइक सवार अनिल नाम के युवक ने बाइक पर डंडा अड़ाने का आरोप लगाया है जबकि सीपीयू ने इस आरोप को नकारा है और युवक पर तेज गति से वाहन चलाने और टक्कर मारने का आरोप लगाया है। सीपीयू ने खबर उत्तराखंड को वीडियो और फोटो भी उपलब्ध कराई है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बाइक सवार काफी तेज रफ्तार से सामने की ओर आ रहा है और सीपीयू उसको हाथ देकर रोकने की कोशिश कर रही है तभी बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिर जाता है और कैमरे में कुछ दिखाई नहीं देता।

सीपीयू ने आरोप को नकारा, खबर उत्तराखंड को दी जानकारी

पुलिस ने खबर उत्तराखंड को जानकारी दी कि अनिल देवपूरा चौक से सिटी मजिस्ट्रेट कार्यलय की तरफ बाइक पर बिना हेलमेट पहने बड़ी तेज रफ्तार से आ रहा था। जब सीपीयू ने युवक को जो कि बिना हेलमेट के था, युवक अनिल को रोकने की कोशिश की तो बाइक सवार ने सीपीयू कर्मी महताब को टक्कर मार दी जिसमें युवक अनियंत्रित हकर गिर गया और घायल हो गया और साथ ही में सीपीयू कर्मी महताब भी घायल हो गए।जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उपचार किया जा रहा है.

बाइक सवार का आरोप

बता दें कि बाइक सवार अनिल ने सीपीयू के कांस्टेबल महताब पर बाइक के आगे डंडा अड़ाने का आरोप लगाया है। जिससे वो अनियंत्रित होकर गिर गया और घायल हुआ। जानकारी मिली है कि युवक की आँख में चोट आई, जहाँ उसके परिजन भी पहुँचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here