देखिए VIDEO : महिला कलेक्टर ने भाजपा नेता को जड़ा चांटा, प्रदर्शनकारी के खींचे बाल

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में सीएए के समर्थन में निकाली गई रैली में जमकर हंगामा हुआ। बहस के दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता ने भाजपा के एक नेता को थप्पड जड़ा। और पुलिस ने लाठियां भांजी। इसमें दो लोगों के सिर पर चोट आई औऱ कई लोग घायल हो गए। वहीं इस दौरान राजगढ़ की डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने एक प्रदर्शनकारी के बाल खींचे और उनके साथ मार-पीट की।

बता दें कि इस दौरान क्लेक्टर प्रिया वर्मा के साथ बदसलूकी भी की गई। विडियो में देखा जा सकता है कि किसी कार्यकर्ता ने प्रिया वर्मा के बाल खींच लिए। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को मारा- पीटा। प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को पीटे जाने के खिलाफ खुद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मोर्चा संभाला। उन्होंने राजगढ़ की घटना को लोकतंत्र के लिए काला दिन बताते हुए कई ट्वीट किए। उन्होंने पूछा कि क्या डिप्‍टी कलेक्टर को भाजपा कार्यकर्ताओं को पीटने का आदेश मिला था।  रैली को रोकने के लिए कलेक्टर ने जिले में धारा-144 लगाकर ब्यावरा की सीमाएं सील कर दी थी। कलेक्टर और एसपी पुलिस बल के साथ वहां मौजूद थे।

वंदे मातरम के नारे लगाते लोग बाहर निकले तो कलेक्टर निधि निवेदिता ने वहां का दरवाजा बंद करना चाहा। पूर्व विधायक अमरसिंह यादव को कलेक्टर ने पकड़ लिया, लेकिन वे छूटकर आगे बढ़ गए। गायत्री मंदिर के पास पुलिस ने लोगों को हिरासत में लेना चाहा तो पूर्व विधायक मोहन शर्मा सहित अन्य नेताओं की अफसरों से बहस हुई। कलेक्टर ने भाजपा मीडिया प्रभारी रवि बड़ोने को चांटा मार दिया।

इसके बाद पुलिस ने रैली में शामिल लोगों के साथ ही वहां मौजूद लोगों को लाठियां भांजकर खदेड़ना शुरू किया। जिसमे कई लोग घायल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here