Kanpur live वीडियो : पुलिस ने खत्म कर दिया कुख्यात विकास दुबे का साम्राज्य

कानपुर पुलिस मुठभेड़ में डीएसपी, एसओ, दारोगा समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. वहीं इस मुठभेड़ में विकास दुबे के दो साथी भी मारे गए हैं. वहीं डीजीपी ने दावा किया है कि 48 घंटे के अंदर विकास दुबे को गिरफ्तार किया जाएगा। विकास दुबे के औरेया में छुपे होने की खबर है। पुलिस ने मुख्य आरोपी विकास दुबे का घर जेसीबी से गिरा डाला यहां तक की कारें भी कुचल डाली. बता दें कि पुलिस ने जेसीबी की मदद से विकास दुबे के घर के कौने कौने को ढहा दिया. साथ ही पुलिस ने मीडिया को कैमरा चलाने को मना किया. विकास के पिता और नौकरानी को घर से बाहर किया गया.

जेसीबी से गिराया गया विकास दुबे का घर,गाड़ियों को भी कुचला गया 

वहीं कानपुर के कुख्यात हिस्ट्री शीटर विकास दुबे के खिलाफ प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेसीबी से विकास दुबे के घर को गिराया जा रहा है. खास बता यह है कि जिस जेसीबी से उसने पुलिस का रास्ता रोका था, उसी से प्रशासन उसके किले को ध्‍वस्त कर रहा है. साथ ही विकास दुबे की गाड़ियों को भी कुचला गया है।

चौबेपुर एसओ विनय तिवारी की भूमिका संदिग्ध

वहीं कानपुर पुलिस मुठभेड़ मामले में चौबेपुर एसओ विनय तिवारी की भूमिका संदिग्ध बतायी जा रही है. इंस्पेक्टर विनय तिवारी से जब मीडिया ने सफाई मांगी तो वो कैमरे से वो बचते रहे. उन्होंने मामले की सारी जानकारी अधिकारियों से लेने को बोला. जानकारी मिली है कि दबिश में वो सबसे पीछे थे। विकास दुबे की कॉल डिटेल से जानकारी मिली है कि दुबे की कई पुलिसकर्मियों से बात होती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here